Haryana News

हलवा बनाते वक्त उल्टी करने लगी औरत, फिर उसे ही मिलाकर खुद किया टेस्ट; लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

 | 
हलवा बनाते वक्त उल्टी करने लगी औरत, फिर उसे ही मिलाकर खुद किया टेस्ट; लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Viral Video: इंटरनेट हमें बहुत सी चीजों से रूबरू कराता है, जिनमें से कुछ चौंकाने वाली हो सकती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक महिला हलवा की तरह कुछ खाने के लिए तैयार करती नजर आ रही है, जिसे स्थानीय लोग ड्रिंक्स की तरह मानते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें आश्चर्य वाली क्या बात है? तो चलिए इस सवाल का हम आपको जवाब देते हैं कि जब वह महिला हलवा बना रही थी तो खाने वाले बर्तन में उल्टी कर देती है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने महिला के हलवा में थूकने को लेकर सफाई दी.

हलवा बनाते वक्त महिला ने की ऐसी हरकत
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला कहीं बाहर बैठकर हलवा जैसा ड्रिंक बनाती नजर आ रही है. वह अपनी तरफ दो बच्चों से घिरी हुई ड्रिंक बना रही है. इसके बाद उसने जो किया उसे देखकर आके भी होश उड़ जाएंगे. वह जिस बर्तन में हलवा बना रही थी, उसी में उल्टी कर दिया और फिर उसे मिलाने के बाद उसे खुद भी पी गई. यह देखकर इंटरनेट पर लोगों को घिन आ गई. वीडियो को इंस्टाग्राम पर mixfood_hunter द्वारा पोस्ट किया गया. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "वह नई महामारी तैयार रही है." एक अन्य ने कहा, "यही वजह है कि मैं हर किसी के खाना पकाने पर भरोसा नहीं करता." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इतना बुरा ड्रिंक्स." इस बीच, कुछ यूजर्स ने कहा कि वह शायद चिचा नाम की ड्रिंक बना रही हैं. यह पेरू, इक्वाडोर और ब्राजील जैसे लैटिन अमेरिकी देशों में लोकप्रिय मकई बियर है. जाहिरा तौर पर, ड्रिंक्स बनाने की प्रक्रिया के दौरान चीचा मुंह में लार द्वारा मक्का को मिक्स किया जाता है.