Haryana News

कपड़े धोने से पहले पैंट की जेब चेक करती थी पत्नी, पति ने गुस्से में कर दिया ऐसा काम

 | 
कपड़े धोने से पहले पैंट की जेब चेक करती थी पत्नी, पति ने गुस्से में कर दिया ऐसा काम

Husband Wife News: एक महिला को उसके 33 वर्षीय पति ने वाशिंग मशीन में पैंट डालने से पहले उसकी जेब की जांच करने के लिए फटकार लगाई. महिला ने रेडिट पर कहा कि जब वह कपड़े धोने से पहले उसके पैंट की जेब की तलाशी कर रही थी तो उसका पति वहां पर आ गया. उसने लिखा, "जब मैं उनकी पैंट को खाली कर रही थी तो वह मुझ पर चिल्लाने लगा. मेरे पास पहले से ही एक मुड़ा हुआ कागज का टुकड़ा था, लेकिन उसने उसे भी छीन लिया और फिर मुझ पर चिल्लाने लगा कि कैसे मुझे उसकी प्राइवेसी का कोई सम्मान नहीं है और मुझे अपने हाथ उसके पैंट को जांच करने के लिए नहीं लगाने चाहिए."

पति को लेकर हुए झगड़े के बारे में पत्नी ने बताया
लड़की ने पोस्ट में लिखा, "मैं सचमुच में हैरान रह गई थी, मैंने उसे शांत रहने के लिए कहा और बोला- मैं हमेशा कपड़े धोने से पहले ऐसा करती हूं. वह यह कहते हुए भड़क गए कि मेरे पास कोई अधिकार नहीं है और ऐसा करने के लिए मुझे उसके पास आना चाहिए था और पहले उससे पूछना चाहिए. वह महत्वपूर्ण दस्तावेजों के खो जाने से चिंतित था.मैंने कहा कि महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स तुम्हारे जेब के अंदर नहीं थे और मैंने उसे उस कागज को देखने के लिए कहा. लेकिन उसने कहा कि तुमने मुझे क्यों नहीं दिखाया. मैंने पूछा क्यों और उसने कहा कि मैंने उनकी निजता का अनादर किया."

रेडिट पर पोस्ट पर लिखकर समझाया
उन्होंने कहा, "मैं लगभग हंस पड़ी क्योंकि उनकी जेबों में क्या प्राइवेसी हो सकती है?" उसके पति ने तब उससे बात करने से इनकार कर दिया और एक ताले के साथ एक नई आलमारी खरीदी और उसमें अपने कपड़े रख दिए. महिला ने आगे कहा, "मैंने पूछा कि क्या वह सीरियस था और उसने कहा कि मुझे उसकी प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए और इससे वह मेरी जासूसी पर नियंत्रित कर सकेगा. फिर वह बिना बात किये ही चला गया. मैं सचमुच में कन्फ्यूज हूं." नेटिजन्स ने पत्नी का पक्ष लिया और सोचा कि पति कुछ छिपा रहा है. एक यूजर ने लिखा, "जाहिर तौर पर वह कुछ छिपा रहे हैं. कोई भी समझदार व्यक्ति जिसके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, अपने कपड़ों को लॉक क्यों करेगा."

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया
एक अन्य ने कहा, "धोने के दौरान जेब की छानबीन करना आम बात है." एक तीसरे यूजर ने कहा, "वह आपको 100% धोखा दे रहा है." किसी ने पोस्ट किया, "वह आदमी किसी चीज का दोषी है." एक कमेंट में लिखा था, "अगर वह प्राइवेसी चाहते हैं तो अपने कपड़े खुद धो सकते हैं." यूजर्स के एक हिस्सा को पत्नी का व्यवहार संदिग्ध लगा. एक यूजर ने कहा, "आप हमें यहां पूरी कहानी नहीं बता रहे हैं. सिर्फ इसलिए कि आप लॉन्ड्री कर रही थीं, वो इस तरह रिएक्ट नहीं करेंगे." एक और ने लिखा, "तुम उसकी जेब क्यों देख रही थी? यह बहुत ही संदिग्ध है."