Haryana News

बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन के घर में लगा था ताला, दिए थे इतने सारे पैसे; मेहमान के उड़े होश

 | 
बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन के घर में लगा था ताला, दिए थे इतने सारे पैसे; मेहमान के उड़े होश

Shocking News: एक दूल्हे को अपनी शादी के दिन उस समय बड़ा झटका लगा जब उसे पता चला कि दुल्हन गायब है और उसके घर पर ताला लगा हुआ है. यह घटना मध्य प्रदेश के खंडवा से सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे की मुलाकात उसके एक दोस्त के जरिए खंडवा के बसंत नगर में पूजा नाम की लड़की से हुई थी. 2 जून को अपने परिवार के साथ उसके घर जाने के बाद, उन्होंने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया. 4 जून को, उन्होंने शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दिया और कुछ दिनों बाद 11 जून को, परिवार के कुछ सदस्य पूजा के घर गए और उन्हें 10,000 रुपये और कपड़े दिए. शादी की तारीख 23 जून तय की गई थी.

दूल्हा अपनी बारात लेकर पहुंचा तो रह गया दंग
हालांकि, जब शुक्रवार को दूल्हा अपनी बारात के साथ खंडवा पहुंचा, तो उन्हें पता चला कि लड़की के घर पर ताला लगा हुआ है. बाद में दूल्हे और उसके परिवार को पड़ोसियों से पता चला, लड़की और उसके पिता दो दिन पहले घर खाली कर कहीं और चले गए थे. घर के मालिक ने पूजा के पिता का पहचान पत्र प्रदान किया, जिसमें शुरू में उन्होंने जो अपना नाम बताया था, उससे एक अलग नाम का पता चला. यह महसूस करने के बाद कि उन्हें धोखा दिया गया है, दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों ने रामेश्वर पुलिस चौकी से संपर्क किया, जहां उन्होंने फरार दुल्हन और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

दूल्हे ने दुल्हन को दिए थे इतने सारे पैसे
पूरी घटना पर दूल्हा गमगीन था, जिसने दावा किया कि उसने शादी पर 3,00,00 रुपये से अधिक खर्च किए थे. कुल खर्च में 70,000 रुपये शामिल थे जो उन्होंने दुल्हन को हस्तांतरित किए थे और 10,000 रुपये जो उन्होंने कपड़े खरीदने पर खर्च किए थे. पुलिस चौकी प्रभारी रणवीर सिंह सोलंकी ने कहा कि वे फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं. दूल्हे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.