Haryana News

WATCH: यूपी में दो लड़कों को तालिबानी सजा! बहन को छेड़ा तो कर दिया ऐसा हाल

 | 
WATCH: यूपी में दो लड़कों को तालिबानी सजा! बहन को छेड़ा तो कर दिया ऐसा हाल

Sambhal Beating Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने खंभे से बंधे शख्स पर लगातार लाठियां बरसाईं. जब भी लाठी पड़ती खंभे से बंधा शख्स चीख उठता, इस बीच भीड़ वहां तमाशा देख रही थी. दो युवकों को बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई की गई. इस वीडियो के वायरल (Viral) होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. खुलेआम कानून हाथ में लेकर बीच चौराहे पर तालिबानी तरीके से पिटाई हो रही थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद सवाल उठने लगे कि क्या यहां कानून का खौफ खत्म हो गया है. वीडियो वायरल (Vidoe Viral) होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दो युवकों पर लगा छेड़खानी का आरोप
दरअसल ये मामला बीते 28 मई का है, जब संभल के हयातनगर थाने इलाके में दो युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगा था. युवती के परिजनों की शिकायत के बाद छेड़खानी के दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इस वक्त तक आरोपियों की खंभे से बांधकर पिटाई किए जाने की जानकारी पुलिस के संज्ञान में नहीं आई थी. 

खंभे से बांधकर की पिटाई
छेड़छाड़ के आरोपियों की पिटाई की घटना के 10 दिन बाद युवकों को खंभे से बांधकर पिटाई की जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. अब कानून हाथ में लेने वाले आरोपी श्रीनिवास, जगतपाल और सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बहन से छेड़छाड़ का बदला!
आरोपी सचिन का कहना है कि युवक उसकी बहन के साथ छेड़खानी कर रहे थे इसलिए उसने पिटाई की. सचिन ने कहा कि वो बहन के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे इसलिए गुस्सा आ गया और उन्हें पीटा. अब इस घटना में छेड़खानी के आरोपी दोनों युवक और आरोपियों की पिटाई करने वाले तीनों युवक जेल में हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स ने भी अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने कहा कि इन लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए था. वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि आरोपियों को पुलिस के हवाले पहले कर देते तो जेल नहीं जाना पड़ता.