Haryana News

WATCH: मुकेश अंबानी की पोती का ग्रैंड वेलकम, 32 गाड़ियों के काफिले के साथ अस्पताल से घर पहुंचे आकाश-श्लोका

 | 
WATCH: मुकेश अंबानी की पोती का ग्रैंड वेलकम, 32 गाड़ियों के काफिले के साथ अस्पताल से घर पहुंचे आकाश-श्लोका

Mukesh Ambani's Family: उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में खुशियों की बहार आ गई है. कुछ दिनों पहले उनका बेटा आकाश अंबानी और बहू श्लोका अंबानी एक बार फिर मात-पिता बने थे. श्लोका ने बीते बुधवार को एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया, श्लोका अब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई है.

नए मेहमान का स्वागत अंबानी परिवार और मेहता परिवार धूमधाम से किया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें देखा जा सकता है कि घर में नन्हीं परी के आगमन से मेहता और अंबानी परिवार कितना खुश है.  

ऐसे ही एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुब्बारों और सजावट के सामान को को बंगले के भीतर ले जाते देखा जा सकता है. वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गाड़ियों का काफिला अस्पताल से घर जाते देखा जा सकता है. वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट किया है. ज्यादातर का कहना है कि काफिले में 32 गाड़ियां हैं.

 
श्लोका मेहता और आकाश अंबानी के पहले से ही पृथ्वी अंबानी नाम का एक बेटा है, जो हाल ही में दो साल का हुआ है. श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी 2019 में हुई और उन्होंने दिसंबर 2020 में अपने पहले बच्चे, का स्वागत किया था.

बता दें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी, ईशा अंबानी ने पिछले साल नवंबर में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. जुड़वा बच्चों में लड़की का नाम आदिया व लड़के नाम कृष्णा रखा गया है.  ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई है.