Haryana News

Viral Video: पत्नी ने इस अंदाज में दी प्रेग्नेंसी की खबर, बाप-बेटे की आंखों से निकल गए आंसू

 | 
Viral Video: पत्नी ने इस अंदाज में दी प्रेग्नेंसी की खबर, बाप-बेटे की आंखों से निकल गए आंसू

Viral Video Of Pregnant Woman: किसी महिला का एक बच्चे को जन्म देना उसके जिंदगी का सबसे खास लम्हा होता है. ज्यादातर महिलाएं अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबसे पहले पति को देती हैं. कई औरतें इसके लिए बेहद यूनीक टेक्निक अपनाती हैं जो इस खास पल को और ज्यादा खास बना देता है. ऐसा ही अनोखा अंदाज एक महिला ने अपनाया जब उसे अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पति को देनी थी. महिला का एक बेटा भी था. जब पति को पता चला की उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है तो उसकी आंखों से आंसू निकलने लगे और बेटा खुशी से उछल पड़ा. हालांकि, एक बार में बेटे को ये बात समझ नहीं आई.

महिला ने कैसे दिया सरप्राइज?
majicallynews नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की गई है जो यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. महिला ने अपने पति को सरप्राइज देने के लिए सामने एक बॉक्स रख दिया. इसमें एक सॉफ्ट टॉय के साथ प्रेग्नेंसी टेस्ट ट्यूब रखी हुई थी. पति तो पहले सोच में पड़ गया लेकिन उसके बाद जब उसके हाथ प्रेग्नेंसी टेस्ट ट्यूब लगी तो वह पूरा मामला समझ गया और इसके बाद वो भावुक होकर रोने लगा. इस दौरान पति के चेहरे में पर एक अलग सी खुशी थी लेकिन इस पूरे मसले को उनका छोटा बेट एक बार में समझ नहीं पाया लेकिन बाद में वह भी जान गया कि घर में नन्हा मेहमान आने वाला है.


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
इंस्टाग्राम हैंडल ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मां ने कहा कि उनके बेटे और पति ने सालों से इस पल के लिए प्रार्थना की थी. महिला लंबे समय से गर्भवती नहीं हो रही थी. करीब 10 साल की लंबी कोशिश के बाद महिला गर्भवती हुई थी. इस वीडियो को अब तक 10 हजार के ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पति ने बेटे को बताया कि मम्मी गर्भवती हैं, पैपी! यह सुनकर बेटा हैरान हो गया.