Haryana News

Viral Video: सौतेले पिता के प्यार में पड़ गई लड़की, शादी करते ही पहला वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया

 | 
Viral Video: सौतेले पिता के प्यार में पड़ गई लड़की, शादी करते ही पहला वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया

Girl Wedding With Step Father: दुनिया भर में रिलेशनशिप और शादी-ब्याह के मामले बहुत ही एडवांस हो गए हैं. पश्चिमी देशों में ऐसे मामले अपेक्षाकृत और भी नए तरीके से लोगों के सामने आ रहे हैं. इसी बीच फ्लोरिडा की एक शादी चर्चा में है, जब एक लड़की ने अपने सौतेले पिता से ही शादी रचा ली है. यह सब तब हुआ जब उन दोनों के बीच लंबे समय तक रिलेशनशिप की खबरें थीं और आखिरकार उन्होंने शादी कर ली है.

दरअसल, यह घटना फ्लोरिडा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का नाम क्रिस्टीन है और वह एक तलाकशुदा लड़की है. उसकी मां और उसके पिता भी एक-दूसरे से तलाक ले चुके हैं. किसी दूसरे शख्स के साथ उसकी मां शादी भी कर चुकी थी, लेकिन इसी बीच उस लड़की का चक्कर उसके सौतेले पिता से चल गया और लंबे समय तक चलता रहा.


इसके बाद अचानक दोनों ने शादी करने का ऐलान किया तो सब लोग चौंक गए. एक अन्य रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि इस शादी से उस लड़की की मां को कोई एतराज नहीं था, यहां तक कि वह खुद शादी वाले दिन कार्यक्रम में शामिल हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को स्वीकार किया और शादी की इस दौरान दोनों के रिश्तेदार और दोस्त भी वहां मौजूद नजर आए हैं.

लड़की ने इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की है. यह शादी के तुरंत बाद का वीडियो है जिसमें लड़की अपने पति को किस करती हुई नजर आ रही है. जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इस शादी से ऐतराज जताया तो किसी ने लड़की की तरफदारी करते हुए अपना पूरा सपोर्ट किया है.

एक यूजर ने यह भी लिखा कि इस तरह की शादी या रिलेशनशिप में जाना ठीक नहीं है. क्योंकि यह आपके परिवार का मामला हो जाता है. हालांकि तमाम यूजर ऐसे भी थे जो लड़की के इस निर्णय पर उसका सपोर्ट करते नजर आए हैं.