Haryana News

Viral Letter: अकेला हूं..पत्नी चाहिए, महंगाई राहत कैंप में अर्जी लेकर पहुंचा शख्स, तहसीलदार ने उठाया ये कदम

 | 
Viral Letter: अकेला हूं..पत्नी चाहिए, महंगाई राहत कैंप में अर्जी लेकर पहुंचा शख्स, तहसीलदार ने उठाया ये कदम

Dausa Rajasthan: सोशल मीडिया गजब की चीज है, यहां कब क्या होगा वायरल हो जाएगा, कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसी क्रम में हाल ही में एक ऐसा शिकायती पत्र वायरल हुआ है, जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख्स अपने लिए पत्नी की मांग कर रहा है. उसने यह शिकायत पत्र कहीं और नहीं बल्कि राजस्थान सरकार द्वारा चलाए जा रहे महंगाई राहत कैंप में ले जाकर जमा कर दिया है. इस पत्र को पढ़ते ही अधिकारियों के भी कान खड़े हो गए हैं.

अधिकारी हक्के-बक्के रह गए
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना राजस्थान के दौसा जिले की है. बताया गया कि राजस्थान सरकार इन दिनों महंगाई राहत कैंप चला रही है. महंगाई राहत कैंप में जनता राहत देने की बात कही गई. इसी कैंप में यह अजीबोगरीब मामला सामने आ गया. हुआ यह कि बीते तीन जून को दौसा के ही रहने वाले कल्लू महावर ने कैंप में अपनी अर्जी लगा दी. जब उनकी अर्जी को पढ़ा गया तो कैंप में मौजूद अधिकारी हक्के-बक्के रह गए.

घर में अकेला परेशान रहता हूं
यह अर्जी बकायदा सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. इसके विषय लिखा गया है यह अर्जी घरवाली उपलब्ध करवाने के क्रम में है. इसके बाद अर्जी में आगे लिखा गया कि महोदय उपरोक्त विषय अंतर्गत निवेदन है कि मेरी घरेलू परिस्थितियां प्रतिकूल हैं. मैं घर में अकेला परेशान रहता हूं. प्रार्थी घर में कार्य करने में असमर्थ है. इसलिए घरेलू कार्य करने और मेरी सहायता के लिए पत्नी की आवश्यकता है.

तहसीलदार ने फॉरवर्ड करते हुए
अर्जी में आगे लिखा गया कि श्रीमान जी से निवेदन है कि मेरे को निम्न प्राथमिकता के साथ पत्नी उपलब्ध करवाने का श्रम करें. इतना ही नहीं अर्जी में पत्नी के लिए चार गुणों की भी मांग कर दी गई. जिसमें लिखा गया कि वह पतली होनी चाहिए, गोरी होनी चाहिए, 30 से 40 साल के बीच उम्र हो और सभी कार्य में अग्रणी हो. इसके बाद इस अर्जी को पढ़ने वाले तहसीलदार ने फॉरवर्ड करते हुए पटवारी को जांच करने के निर्देश दिए हैं.