Haryana News

Video: शेरनी से जाकर भिड़ गया तेंदुआ, उसने कुछ ऐसा हाल कर दिया..लोग बोले-मिल गया स्वाद

 | 
Video: शेरनी से जाकर भिड़ गया तेंदुआ, उसने कुछ ऐसा हाल कर दिया..लोग बोले-मिल गया स्वाद

Leopard Down Lioness Winner: तेंदुआ भी एक बहुत ही खतरनाक और फुर्ती वाला जानवर होता है. पलक झपकते ही वह अपना शिकार कर लेता है. लेकिन हाल ही में जंगल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेंदुआ जाकर शेरनी से भिड़ गया. यह फाइट बहुत देर तक चलती रही लेकिन फाइट के अंत में कुछ ऐसा खेल हो गया कि शेरनी ने पासा ही पलट दिया और तेंदुए को भागना पड़ा.

दोनों के बीच जबरदस्त फाइट
दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि जंगल में एक पेड़ दिख रहा है. पेड़ के किनारे ही ये दोनों फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि यह नहीं कंफर्म हो पाया कि पहले वहां कौन पहुंचा, लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती पाई गई. पहले तेंदुआ शेरनी को पटकता उसके बाद शेरनी तेंदुए को पटकती रही.

तेंदुआ जैसे ही आजाद हुआ...
फिर अचानक शेरनी ने तेंदुए को पीछे से पकड़ लिया और बुरी तरह जकड़ लिया. तेंदुआ छटपटाता रह गया और आखिर में शेरनी के गिरफ्त से तेंदुआ जैसे ही आजाद हुआ वह तेजी से पेड़ पर चढ़ गया. ऐसा लगा कि तेंदुआ अपनी जान बचाकर भागा है. इधर शेरनी पेड़ के नीचे बैठकर उसको देखती रही. ऐसा लगा कि वह उस पर फिर से आक्रमण करना चाहती थी.

लोग इस फाइट के मजे ले रहे
आखिरकार तेंदुआ अपनी जान बचाने में सफल रहा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. लोग इस फाइट के मजे ले रहे हैं और एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि तेंदुए भाई को ऐसा लगता है कि स्वाद मिल गया है. एक ने यह भी लिखा कि गनीमत इस बात की रही कि वह शेर से जाकर नहीं भिड़ा,  वरना हालत और बुरी हो जाती. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है.