Haryana News

UP News: ब्यूटी पार्लर में गई दुल्हन और बाहर अकेले निकली चाची! ये खबर सुन उड़ी दूल्हे की नींद

 | 
UP News: ब्यूटी पार्लर में गई दुल्हन और बाहर अकेले निकली चाची! ये खबर सुन उड़ी दूल्हे की नींद

Hamirpur Marriage Story: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक दुल्हन (Bride) अपनी शादी वाले दिन ब्यूटी पार्लर तो गई लेकिन वापस नहीं लौटी. ब्यूटी पॉर्लर से वापस सिर्फ उसकी चाची बाहर आई और वह अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ रफूचक्कर हो गई. दूसरी तरफ दूल्हा (Groom) अपने घर से बारात लेकर बस निकलने वाला ही था लेकिन उससे पहले ही दुल्हन भाग गई. दूल्हे के घर में जश्न का माहौल था लेकिन दुल्हन के लापता होने के बाद हर तरफ मायूसी छा गई. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है.

ब्यूटी पार्लर से वापस नहीं लौटी दुल्हन
बता दें कि हमीरपुर के सदर कोतवाली इलाके में एक दुल्हन सजने-संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. बारात आने से ठीक पहले ब्यूटी पार्लर उसका बॉयफ्रेंड भी पहुंच गया और वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली गई है. वहीं, उसके घर वाले फेरों के लिए उसके वापस आने की राह देखते रहे. लेकिन दुल्हन की चाची ही वापस लौटी क्योंकि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ जा चुकी थी.

दुल्हन के भागने के बाद दूल्हे ने की ये मांग
जान लें कि दुल्हन के भाग जाने की खबर सुनने के बाद दूल्हे के होश उड़ गए और वह मायूस हो गया. हालांकि, इसके बाद वह थाने पहुंचा और पुलिस से दुल्हन का पता लगाने की गुहार लगाई. दूसरी तरफ, वधू पक्ष भी अपनी बेटी की खोज में जुटा हुआ है. वहीं, दूल्हे के घरवाले उन पैसों की मांग कर रहे हैं जो शादी में उनके खर्च हो चुके हैं.

दूल्हे की मां ने कहा दी ये बात
लड़की की चाची ने घर लौटकर बताया कि उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाला एक युवक ब्यूटी पार्लर आया था और वह बेटी को अपने साथ भगा ले गया. दूल्हे की मां ने कहा कि पति की मौत के बाद बड़ी मुश्किल से उन्होंने अपने बेटे की शादी का इंतजाम किया था. लेकिन अब वधू पक्ष के लोगों ने उनके साथ धोखा किया है.