Haryana News

दो लड़के स्कूटी चलाते वक्त करने लगे लिप लॉकिंग, किसिंग Video से मचा बवंडर तो पुलिस ने किया ऐसा

 | 
दो लड़के स्कूटी चलाते वक्त करने लगे लिप लॉकिंग, किसिंग Video से मचा बवंडर तो पुलिस ने किया ऐसा

Boys Liplock Video: आपने इंटरनेट पर ऐसे कई सारे वीडियो देखे होंगे, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे आपत्तिजनक वीडियो होते हैं जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. हाल ही में ऐसे बहुत से वीडियो देखने को मिले हैं जिसमें कुछ कपल सड़क पर बाइक चलाते वक्त रोमांस करते रहते हैं. उन्हें किसी भी बात का डर या शर्म नहीं होता. वहीं, एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों की नींद उड़ गई. दो लड़के चलती हुई स्कूटी पर अचानक किसिंग करने लगे. दोनों का लिप-लॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

चलती हुई स्कूटी पर लड़कों ने एक-दूसरे को चूमा
उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में स्कूटी पर दो लड़कों का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है. यह दो लड़कों को दोपहिया वाहन पर अपनी सवारी के दौरान एक लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए रामपुर पुलिस ने ट्वीट किया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं. ट्वीट में लिखा: "किए गए ट्वीट के संबंध में आवश्यक कार्रवाई हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया है." वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती हुई स्कूटी पर दो लड़के बिना किसी की परवाह किए खुलेआम लिप-लॉक कर रहे हैं. पीछे से किसी शख्स ने गाड़ी चलाते वक्त दोनों का वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

इस वीडियो के वायरल होने पर लोग सवाल उठाने लगे. जैसा का वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर एक ग्रीन कलर का बोर्ड लगा है और उस पर रामपुर विकास प्राधिकरण लिखा हुआ है. इससे यह साफ समझ आता है कि यह मामला यूपी के रामपुर जिले का है. बता दें कि इस साल की शुरुआत में तमिलनाडु की दो लड़कियों को बाइक चलाते समय एक-दूसरे को गले लगाते और किस करते हुए देखा गया था.अभी हाल ही में लखनऊ में एक युवा जोड़े को मोटरसाइकिल पर किस करते हुए एक वीडियो क्लिप में देखा गया था.