Haryana News

Truck Slogan: क्या आप गाड़ी के पीछे लिखे मैसेज को कर सकते हैं डिकोड? सिर्फ 10 सेकेंड का वक्त

 | 
Truck Slogan: क्या आप गाड़ी के पीछे लिखे मैसेज को कर सकते हैं डिकोड? सिर्फ 10 सेकेंड का वक्त

Quotes On Vehicles: हम सभी ने सड़क पर गाड़ी चलाते समय गाड़ियों के पीछे लिखे संदेश देखे हैं. जबकि ज्यादातर मैसेज फिलोसोफिकल होते हैं, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी गाड़ियों के पीछे कोई न कोई शायरी लिख देते हैं. गाड़ी के पीछे जाते वक्त आपने भी कई बार ऐसे मैसेज जरूर देखेंगे होंगे. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो और फोटो वायरल हो चुके हैं, लेकिन एक मैसेज ने लोगों को अपना सिर खुजाने के लिए मजबूर कर दिया है. यह एक सिंपल मैसेज नहीं है जिसे आसानी से पढ़ा जा सकता है. इसे डिकोड करते वक्त आपको अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ेंगे.

क्या आपने तस्वीर का हल खोज लिया?
सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ हिंदी के वर्ड्स, कुछ इंग्लिश तो कुछ मैथ से मिलाकर एक सेंटेंश बनाया गया है. फिलहाल, पहली नजर में पढ़कर समझ पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. मैसेज को समझने के लिए आपको थोड़ा वक्त लग सकता है. हालांकि, कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने घंटों तस्वीर को घूरा लेकिन किसी को भी समझ नहीं आया. सिर्फ 10 सेकेंड में ढूंढकर बताने वाला शख्स खुद को स्मार्ट समझ सकता है.

जवाब खोजने के लिए अपनानी होगी ये ट्रिक


गाड़ी के पीछे 'प 2 1/2 G1 KA 1/2र है' लिखा हुआ था, जिसे देखकर लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर क्या लिखा हुआ है. अगर आप अभी तक इसका जवाब नहीं खोज पाए हैं तो इसे पढ़ने के लिए एक छोटी सी ट्रिक अपनानी है. आपको सबसे पहले इसे हिंदी में ही बोलना है और जोर-जोर से आवाज निकालनी है. बोलते वक्त जब आप इसे हिंदी में पढ़ने की कोशिश करेंगे तो आप आसानी से हल ढूंढ लेंगे. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद ज्यादातर लोग कन्फ्यूज हैं.