Haryana News

Trending News: भरे मंडप में दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, सात फेरे से पहले ही...

 | 
Trending News: भरे मंडप में दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, सात फेरे से पहले ही...

Groom Ran Away News: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक शादी से जुड़े फनी और इमोशनल वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कभी-कभी शादी तोड़ने के लिए कुछ लोग बेहद अजीबोगरीब बहाने देते हैं और ये भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं जिसे सुनने वाले भी चौंक उठते हैं. हाल ही में शादी से जुड़ा एक मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो सुल्तानपुर जनपद के कूरेभार क्षेत्र का है. जहां मंडप में बैठा दूल्हा अचानक से खुद लापता हो गया. शादी की रस्मों को पूरा करने के लिए दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे की तलाश की लेकिन तब तक फरार हो चुका था. इतना ही नहीं दूल्हे ने अपने फरार होने के पीछे की जो वजह भी बताई  उसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

क्या है पूरा मामला?
जब शादी का मन नहीं होता है तब भी फिजूल के बहाने से कई शादियां टूटते हुए देखी जाती हैं. कभी रंग, कभी कद-काठी तो कभी उम्र के फसाले को लेकर बीच मंडप में शादियां टूट जाती हैं लेकिन सुल्तानपुर यह मामला बेहद अजीबोगरीब है. सुल्तानपुर से बारात उठती है और अयोध्या के लिए निकलती है. दूल्हा-दुल्हन मंडप पर बैठे हुए होते हैं तभी अचानक से दूल्हा अपनी दुल्हन का सिर टटोलने लगता है. इसके बाद वो मंडप से उठकर फरार हो जाता है. शादी की बाकी रस्में बची हुई थी. इस बीच दुल्हन के घरवाले दूल्हे की तलाश करते हैं लेकिन दूल्हा कहीं नजर नहीं आता है. दूल्हे ने बताया कि दुल्हन के बाल कम हैं जिसकी वजह से उसने शादी बीच में ही तोड़ दी.

दुल्हन पक्ष ने लगाया ये आरोप
दुल्हन के घर वालों ने कहा कि दूल्हे ने सबसे पहले मंडप में आते ही दुल्हन के बाल उलटफेर करके देखें कि कहीं उसने नकली बाल तो नहीं लगा रखे हैं. दुल्हन के घर वालों ने आरोप लगाया कि दूल्हे की दहेज की मांग पूरी नहीं की गई जिसकी वजह से वह शादी छोड़कर भाग गया. दुल्हन के भाई ने बताया कि इस बारे में हम दूसरे को पहले बताया जा चुका था. हालांकि दूल्हे के बाप ने शादी में खर्च हुए पैसे वापस करने की बात कही है.