Haryana News

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने सड़क पर किया ऐसा दिल जीत लेने वाला काम, हर कोई कर रहा सैल्यूट

 | 
ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने सड़क पर किया ऐसा दिल जीत लेने वाला काम, हर कोई कर रहा सैल्यूट

Mumbai Traffic Police: पिछले सप्ताह कई भारतीय राज्यों ने ठंडी हवाओं और बारिश का अनुभव किया, जपकि मई महीने को सबसे गर्म महीना माना जाता है. मौसम में बदलाव के कारण कई लोगों को स्कूल, कॉलेज, काम और अन्य जगहों पर जाने में कठिनाई हुई. कई लोग लंबे समय तक ट्रैफिक में फंसे रहे और कई वाहन बर्फीले रास्तों से क्षतिग्रस्त हो गए. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर सड़क पर मिट्टी पर फैला रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया तो चलिए हम आपको इसके पीछे की वजह बतलाते हैं. 

पुलिस ऑफिसर ने फिसलने वाली सड़क पर डाली मिट्टी
ट्विटर पर एक यूजर @ParmarVaibhav7 ने अपने अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया और कैप्शन में लिखकर बताया कि आखिर मुंबई के ट्रैफिक पुलिस क्यों ऐसा कर रहे हैं. वैभव ने कैप्शन में लिखा, "प्रशंसा पोस्ट- आज भांडुप पम्पिंग सिग्नल पर बारिश के कारण कई बाइकें फिसल रही थीं, एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने दमकल को फोन किया लेकिन उसने इंतजार नहीं किया और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए खुद धूल से सड़क को ढक दिया. शख्स को सलाम." साथ में उसने मुंबई पुलिस को भी टैग किया. वैभव परमार द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए ट्वीट में मुंबई के एक ट्रैफिक पुलिस वाले की तस्वीर है.

पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्श
जैसा कि आप देख सकते हैं वह सीधे एक फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर रेत फैलाते नजर आ रहे हैं. लगातार बारिश के कारण सड़कों पर अक्सर कीचड़ हो जाता है, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. पोस्ट को 60k से अधिक बार देखा गया और कई पॉजिटिव कमेंट्स मिले. यात्रियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताने के लिए लोगों ने अधिकारी को धन्यवाद दिया. अन्य लोगों ने केवल इतना कहा कि शहर को रहने के लिए सुरक्षित स्थान बनाए रखने के लिए ऐसे पुलिसवालों की आवश्यकता है. कई अन्य लोगों ने भी अपनी राय दी.