Haryana News

Boyfriend को Kiss करने में हुई दिक्कत, तो लड़की ने कटवा दी जीभ!

 | 
Boyfriend को Kiss करने में हुई दिक्कत, तो लड़की ने कटवा दी जीभ!

Interesting love Stories: अक्सर अपने शायरों को कहते हुए सुना होगा कि आशिक और पागलों में ज्यादा फर्क नहीं होता है. मोहब्बत में कुछ लोग पागलों से भी भयंकर हरकत कर जाते हैं जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाता है. डेलीस्टार में छपी एक स्टोरी पर शायरों का यह कथन बिल्कुल फिट बैठता है. इन दिनों 22 साल की एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर वायरल हो रही है, जिसने दावा किया है कि बॉयफ्रेंड को ठीक से Smooch न कर पाने की वजह से उसने अपनी जीभ का एक हिस्सा कटवा दिया जिस किसी ने भी इसे सुना वह हैरान हो गया.

क्या है पूरा मामला?
डेलीस्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 22 साल के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और टिक टॉकर XEHLI G ने अपने फैन से बात करते हुए एक अजीबोगरीब किस्सा साझा किया जिसमें उसने बताया कि जब वह अपने बॉयफ्रेंड को Smooch करती थी तो उसकी जीभ की वजह से दिक्कत होती थी. ठीक से Kiss न कर पाने की वजह से टिक टॉकर को बुरा फील होता था. इस समस्या से निजात पाने के लिए उसने अपने जीभ की सर्जरी करा डाली और जीभ के नीचे मौजूद झिल्ली लिंगुअल फ्रेनुलम (lingual frenulum) को हटवा दिया.

इस प्यार को क्या नाम दूं?
यह खबर जिस भी पाठक तक पहुंची सबने इसे पढ़कर अपना सिर पीट लिया. इनफ्लुएंसर की मानें तो वह ठीक से kiss न कर पाने की वजह से अपना कॉन्फिडेंस खो रही थी और उसकी नजरों में खुद का आत्मसम्मान कम हो रहा था. इसी बात को ध्यान में रखते हुए लड़की ने अपने जीभ का हिस्सा कटवाने का फैसला लिया था. कुछ लोग इसे प्यार कह सकते हैं लेकिन कई लोगों के लिए यह पागलपन है. इनफ्लुएंसर को इस बात का पछतावा है कि उसने ये काम काफी देर में कराया.