Haryana News

Flight में बैठी महिला..अपने ही देश में जाना था, ऐसी गलती हुई कि विदेश पहुंच गई, और फिर...

 | 
Flight में बैठी महिला..अपने ही देश में जाना था, ऐसी गलती हुई कि विदेश पहुंच गई, और फिर...

American Airlines: वैसे तो फ्लाइट के कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन सोचिए कोई अपने देश के अंदर ही डोमेस्टिक फ्लाइट से सफर कर रहा हो और गलती से वह विदेश पहुंच जाए तो यह शायद बहुत ही चौंकाने वाला मामला होगा. ऐसा ही मामला हाल ही में अमेरिका के सामने आया है जहां एक महिला गलती से दूसरे देश में पहुंच गई, जबकि वह अपने ही देश में सफर कर रही थी.

वह तो दूसरे देश में पहुंच गई!
दरअसल, इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. यह महिला फ्रंटियर एयरलाइन से यात्रा कर रही थी और अपने ही देश के किसी दूसरे शहर में जाने वाली थी. लेकिन वह गलती से जमैका पहुंच गई. जब वह जमैका के एयरपोर्ट पर उतरी, तब जाकर उसे गलती का एहसास हुआ कि अरे वह तो दूसरे देश में पहुंच गई है.

 पता चला कि गलती कहां हुई
वह पहले तो डर गई फिर जाकर जब फ्लाइट स्टाफ से संपर्क किया तो पता चला कि गलती कहां हुई थी. असल में महिला जब फ्लाइट में बैठी थी तो वह डोमेस्टिक फ्लाइट की बजाय एक इंटरनेशनल फ्लाइट में बैठ गई थी. हैरानी की बात यह है कि उसे इस फ्लाइट में बैठने के लिए खुद फ्लाइट के स्टाफ ने ही एयरपोर्ट के गेट पर बताया था.

दूसरी फ्लाइट में बैठा दिया
इसके बाद जब एयरलाइंस को पता चला कि उसकी खुद की गलती है तो फिर महिला को वापस वहीं भेजा गया जहां से वह आई थी. इस बीच महिला जब विदेशी सरजमीं पर पहुंची तो सिक्योरिटी वाले भी चौंक गए क्योंकि इस महिला के पास वीजा पासपोर्ट तक नहीं था. बाद में जब मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि बोर्डिंग पास चेक कर रहे शख्स ने हड़बड़ी में महिला को दूसरी फ्लाइट में बैठा दिया था.