Haryana News

वॉचमैन ने ऑफिस के अंदर बैठे इम्प्लाई को कर दिया बंद, बोला- कोई भी बाहर नहीं जाएगा वरना...

 | 
वॉचमैन ने ऑफिस के अंदर बैठे इम्प्लाई को कर दिया बंद, बोला- कोई भी बाहर नहीं जाएगा वरना...

Watchman Shutting Office Doors: एक वीडियो पर काफी बवाल मचा हुआ है. दरअसल, एक वॉचमैन ने ऑफिस को अंदर बंद कर दिया ताकि एम्प्लाई ऑथराइजेशन की अनुमति के बगैर बाहर न जा सके. फुटेज को एडटेक उद्यमी रवि हांडा ने ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चौकीदार ऑफिस का मेन गेट अंदर से बंद कर लिया था. इस पर किसी ने चौकीदार का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में चौकीदार ने कहा कि सुपरवाइजर्स में से एक ने उससे कहा था कि स्टाफ के सदस्यों को उसकी सहमति के बिना कार्यस्थल से बाहर जाने देना बंद करे.

वीडियो देखने के बाद लोगों के उड़ गए होश
रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले से ही शेयर किए गए वायरल वीडियो ने बहुत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. वीडियो शेयर करते हुए हांडा ने लिखा, “भारतीय एडटेक संस्थापक अब सचमुच अपने कर्मचारियों को बंद कर रहे हैं. इस देश से निकल जाना चाहिए. कहीं और कोई इस तरह से कुछ करने की हिम्मत नहीं करेगा.” बता दें कि कंपनी का नाम 'कोडिंग निन्जा' है. इसके अलावा, हांडा ने कंपनी के आधिकारिक बयान को भी पोस्ट किया, जो स्पष्ट करता है कि एक कर्मचारी की अफसोसजनक कार्रवाई के कारण स्थिति उत्पन्न हुई. फर्म ने कहा कि इसे तुरंत ठीक कर लिया गया था.



बाद में कंपनी के अधिकारियों का आया बयान
कंपनी ने कहा, "हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि दो सप्ताह पहले की स्थिति हमारे एक कार्यस्थल में एक कार्यकर्ता द्वारा किए गए खेदजनक आचरण के कारण हुई थी. कर्मचारी द्वारा अपनी गलती स्वीकार करने और अपने कार्यों के कारण हुई असुविधा के लिए माफी मांगने के बाद स्थिति को तुरंत ठीक किया गया था." बयान के अनुसार, संस्थापकों ने स्थिति के लिए हर कर्मचारी से व्यक्तिगत रूप से माफी मांगी और खेद व्यक्त किया