Haryana News

दुकानदार ने 10 रुपये वाली मैगी 400 रुपये में खिलाई, देखते ही कस्टमर बोले- इसमें सोना डालते हो क्या?

 | 
दुकानदार ने 10 रुपये वाली मैगी 400 रुपये में खिलाई, देखते ही कस्टमर बोले- इसमें सोना डालते हो क्या?

Maggi Noodles: स्ट्रीट फूड और अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन इंटरनेट पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. इसका वीडियो देखते ही लोग नाक-मुंह सिकोड़ने लगते हैं. लोग तरह-तरह का एक्सपेरिमेंट करते हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आता. हाल ही में वायरल हुई एक इंस्टाग्राम क्लिप में, एक स्ट्रीट वेंडर को 400 रुपये की कीमत वाले मैगी नूडल्स की प्लेट को बनाते और परोसते हुए देखा जा सकता है. मैगी की एक प्लेट की कीमत इतनी ज्यादा है कि लोगों ने इसे ट्रोल कर दिया. लोगों  कहना है कि जब 10 रुपये वाली मैगी इतनी टेस्टी लगती है तो उसे इतनी ज्यादा कीमत में क्यों खाया जाए. हालांकि, कई लोग इस डिश को देखने के लिए टूट पड़े.

मैगी का यूज करके बना दिया मटन वाली देसी मैगी
वीडियो को शेयर करते हुए एक फूड व्लॉगर ने कैप्शन में लिखा, "₹400 वाली मैगी! सोना डालते हो क्या?" फुटेज में स्ट्रीट वेंडर को मैगी नूडल्स तैयार करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें इसके स्वाद को बढ़ाने के लिए कई तरह के मसाले और मटन मिलाया गया. हालांकि, इंटरनेट इस बात का जवाब मांग रहा है कि इतनी ज्यादा कीमत वाली मैगी क्यों खाई जाए. यूजर्स को आश्चर्य हो रहा है कि क्या कोई ऐसी अनोखी रेसिपी है जो इस मैगी को अलग करती है. वीडियो ने बहस की एक लहर छेड़ दी और लोगों ने आश्चर्य व्यक्त किया. कई लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या इसकी इतनी ज्यादा कीमत सही है या फिर सिर्फ मार्केटिंग के लिए ऐसा किया? 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
वायरल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “सस्ती चीज को भी महंगा बनाकर खिलाया जा रहा है और 400 की मैगी भाई बीएमडब्ल्यू में बैठाकर खिलाओगे क्या? मैगी है बस इसे सिंपल रखें." एक अन्य यूजर ने लिखा, “400 रुपये में 2 प्लेट मटन करी लेकर खा लो भाई.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मतलब कुछ भी. लूट मची है भाई." मैगी के एक अन्य मिक्स्ड वर्जन में, किसी ने मैगी के साथ पफकॉर्न मिला दिया और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "बिना पनीर वाली चीजी मैगी?" यानी लोग वायरल होने के लिए कुछ भी बनाने को तैयार हो जाते हैं.