Haryana News

दुल्हन के घर जा रही थी बारात, रास्ते में हुई बदमाशों से मारपीट तो कहा- अब दूल्हा नहीं गांव से लाशें निकलेगी

 | 
दुल्हन के घर जा रही थी बारात, रास्ते में हुई बदमाशों से मारपीट तो कहा- अब दूल्हा नहीं गांव से लाशें निकलेगी

Trending News: छत्तीसगढ़ के पेंड्रा से कोल परिवार की बारात आई थी. बीती देर रात जब यहां पर बारात पहुंची तो स्थानीय लोगों का बारातियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. फिर जमकर मारपीट हुई. छत्तीसगढ़ के पेंड्रा के बेनू पारा से आई बारात को गांव के रमेश कोल, गोलू कोल, दिनेश कोल और श्रवण केवट समेत उनके साथ की महिलाओं ने शराब के नशे में जमकर गाली-गलौज और मारपीट की. यही नहीं दूल्हे से शराब के नशे में धुत युवक इतने नाराज थे कि उन्होंने उसकी कार को पत्थरों से तोड़ दिया. कार का शीशा टूट गया और दूल्हे के परिजनों के सिर पर लाठी और पत्थरों से वार किया.

कई लोगों को गंभीर चोट आई. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने 100 नंबर पर कॉल करके दी. थोड़ी ही देर में अमलाई थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और कार सहित घायल लोगों को अमलाई थाने लाया गया. देर रात से अगली सुबह तक अमलाई थाने में पुलिस ने इस संदर्भ में कोई भी कार्यवाही नहीं की. जिनके सिर पर चोट आई थी वह भी घायल अवस्था में अमलाई थाना में बैठे हुए थे. वहीं, दूसरी तरफ सुबह होते-होते एक बार फिर विवाद गहराया. हालांकि इस दौरान शादी का कार्यक्रम पूरा हो चुका था. लेकिन तथाकथित बदमाशों ने खुलेआम चुनौती दे दी कि यहां से दूल्हा-दुल्हन और बारात नहीं अब उनकी लाश जाएगी.


इस मामले की सूचना घबराए हुए बारातियों ने अमलाई पुलिस को दी, जिसके बाद अमलाई पुलिस मौके पर पहुंची. फिर अतिरिक्त पुलिस बल को वहां बुलाया गया. इन सबके बीच वीडियो कॉल पर दूल्हे और दुल्हन ने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि हमें सुरक्षित यहां से निकाला जाए. हम दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई है और बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की जाए. पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है और बाराती डरे सहमे हुए हैं.