Haryana News

रेस्टोरेंट में शख्स ने मंगवाया नूडल्स, अंदर से अचानक निकला जिंदा मेंढक; Video ने बढ़ाई धड़कनें

 | 
रेस्टोरेंट में शख्स ने मंगवाया नूडल्स, अंदर से अचानक निकला जिंदा मेंढक; Video ने बढ़ाई धड़कनें

Frog Found In Noodles: जब लोग किसी रेस्टोरेंट में बाहर खाने जाते हैं, तो वे उन व्यंजनों का स्वाद चखना चाहते हैं जो उन्होंने ऑर्डर किए हैं. अगर आप अपने किसी पसंदीदा रेस्टोरेंट में खाने के लिए जाए और वहां पर कुछ ऐसी घटना हो जाए जिससे आपके होश उड़ जाए तो शायद आप वहां दोबारा नहीं जाना पसंद करेंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने रेस्टोरेंट से नूडल्स ऑर्डर किया और उसके खाने से एक जिंदा मेंढक निकला. जापान में एक व्यक्ति नूडल्स के एक कप में एक जिंदा मेंढक को देखकर घबरा गया जिसे उसने ऑर्डर किया था.

रेस्टोरेंट के नूडल्स में निकला जिंदा मेंढक
काइतो (@kaito09061) नाम के व्यक्ति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उदोन (गेहूं के आटे से बना एक मोटा नूडल, जो जापानी व्यंजनों में लोकप्रिय है) में एक जिंदा मेंढक को तैरते हुए दिखाया गया है, जिसे वह खा रहा था. उसने जापानी भाषा में ट्विटर पर शेयर किया कि वह एक बिजनेस ट्रिप पर था और उसने टेकअवे का ऑर्डर दिया था. उसने उदोन एक जापानी फास्टफूड रेस्टोरेंट से खाने का ऑर्डर दिया. वह मसालेदार सैलेड उडोन खा रहा था, जब उसकी निगाह अचानक एक छोटे से मेंढक पर पड़ी जिसके बाद वह हैरान रह गया. 

आखिरी सिप लेते वक्त पड़ी कस्टमर की नजर और फिर
कप के अंदर दिखाई दे रहे मेंढ़क को उसने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. काइतो ने शेयर किया कि उसने उदोन को खाने से पहले कप को हिलाया था. जैसे ही वह नूडल्स खत्म करने वाला था उसे जिंदा मेंढक देखा. उन्होंने आगे खुलासा किया कि कैसे उनकी शिकायत के बाद दुकान केवल तीन घंटे के लिए बंद थी और फिर से खुल गई. रेस्टोरेंट अभी भी वहीं फूड रेस्टोरेंट पर बेच रहा था. नूडल रेस्टोरेंट ने अगले दिन अपनी वेबसाइट के माध्यम से माफी मांगी. उन्होंने बताया कि उनके कारखाने में यह संभव हो सकता है. कंपनी ने घोषणा की कि वह कच्ची सब्जियों के साथ खाद्य पदार्थों की बिक्री को अस्थायी रूप से निलंबित कर देगी.