Haryana News

छात्रा के पैरेंट्स ने टीचर को बुरी तरह से धुन दिया, बोले- मेरी बच्ची को कैसे पीटा'

 | 
छात्रा के पैरेंट्स ने टीचर को बुरी तरह से धुन दिया, बोले- मेरी बच्ची को कैसे पीटा'
तमिलनाडु के एक स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा के माता-पिता ने टीचर को बुरी तरह से धुन दिया। टीचर की पिटाई के मामले में छात्रा के माता-पिता को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची को पीटने के आरोप में माता-पिता ने शिक्षक पर हमला कर दिया। वहीं शिक्षिक ने आरोपों से इनकार किया है। यह घटना तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले के एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल की बताई जा रही है। शिक्षक की पहचान आर भारत के रूप में हुई है। तीन मिनट के एक वीडियो में दंपति को कक्षा में घुसते हुए और अपनी बच्ची को कथित तौर पर पीटने वाले शिक्षक से बहस करते हुए देखा जा सकता है। बच्ची की मां सेल्वी कहती है कि बच्चों को पीटना गैरकानूनी है।


सेल्वी कहती हैं, "बच्चों को पीटना गैरकानूनी है। तुम्हें किसने अधिकार दिया? मैं तुम्हें चप्पलों से पीटूंगी।" इस बीच छात्रा के पिता शिवलिंगम क्लास में घुसते हैं और शिक्षक को पीटने लगते हैं। वीडियो में छात्रा का पिता शिक्षक पर पत्थर से हमला करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। जब दोनों पति, पत्नी शिक्षक की पिटाई कर रहे होते हैं इसी बीच एक और शिक्षक को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जाता है। 

पुलिस ने दंपति और बच्चे के दादा मुनुसामी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. एल बालाजी सरवनन ने बताया, "हमने उन पर मारपीट, आपराधिक धमकी, साजिश रचने और एक सरकारी कर्मचारी को ड्यूटी करने से रोकने के लिए मामला दर्ज किया है।" पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। अधिकारियों का दावा है कि शिक्षिक ने सात वर्षीय बच्ची को सीट बदलने के लिए कहा था क्योंकि वह कक्षा में ध्यान नहीं दे रही थी और अन्य बच्चों से लड़ रही थी। पुलिस का कहना है कि वह सीट बदलते समय गिर गई थी। बच्ची घर वापस गई और अपने दादा से शिकायत की कि शिक्षक ने उसे पीटा है।