Haryana News

लड़की ने दिया इतना भयंकर वाला लव बाइट, बॉयफ्रेंड की हो गई मौत; जानें आखिर क्या है वजह

 | 
लड़की ने दिया इतना भयंकर वाला लव बाइट, बॉयफ्रेंड की हो गई मौत; जानें आखिर क्या है वजह

Love Bite Risk: क्या आप भी अपने पार्टनर के साथ रोमांस करते वक्त लव बाइट करना पसंद करते हैं? अगर हां तो फिर कुछ ऐसे वाकये भी हुए हैं जिनके बारे में भी जानना बेहद ही जरूरी है. दरअसल, लोग अपने पार्टनर को लव बाइट देकर अपने प्यार को अलग तरीके से जताने का नया तरीका अपनाया है. ज्यादातर ऐसा गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में ज्यादा देखा जाता है. हालांकि, पति-पत्नी के बीच भी लव बाइट देखने को मिलता है. चलिए आज हम आपको एक ऐसे इंसिडेंट के बारे में बताते हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

बॉयफ्रेंड को दिया ऐसा लव बाइट, चली गई जान
क्या आप कभी सोच सकते हैं कि लव बाइट की वजह से किसी की जान तक जा सकती है? अगर नहीं तो चलिए इस एक घटना के बारे में आपको बताते हैं. कुछ साल पहले एक शख्स इस वजह से मौत हो गई, क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे जोरदार लव बाइट दी. क्यों यह सुनकर आप हैरान रह गए ना? दरअसल, यह मामला मैक्सिको सिटी का है, जब एक शख्स की लव बाइट की वजह से मौत हो गई. लड़के को लव बाइट की वजह से स्ट्रोक पड़ा था. गर्लफ्रेंड द्वारा ज्यादा जोर से लव बाइक करने की वजह से लड़के के ब्लड में क्लॉट बन गया और फिर वह क्लॉट मष्तिष्क तक पहुंच गया, जिससे उसकी जान चली गई.

लव बाइट से हो सकते हैं कई सारे नुकसान
बता दें कि अगर कोई अपने पार्टनर के सेंसटिव जगह को चूसता या फिर काटता है तो स्किन की ब्लड वेसल्स फट जाती है. यही वजह है कि लव बाइट वाली जगह पर लाल निशान पड़ जाते हैं. यही वजह है कि लड़के को ब्रेन स्ट्रोक पड़ा. बताया जाता है कि ऐसे कई सारे केस आ चुके हैं, जिसमें लव बाइट की वजह से कई लोगों की जान तक चली गई है

.

चलिए जानते हैं कि आखिर लव बाइट से क्या साइड इफेक्ट होते हैं. स्किन पर लंबे समय तक के लिए घाव कर सकते हैं. कोई स्किन बीमारी हो सकती है. यदि किसी को स्किन से संबंधित संक्रमित रोग है तो उसे भी हो सकता है. कुछ लोगों को आयरन की कमी से ब्लड सर्कुलेशन की दिक्कत होती है, ऐसे में लव बाइट से वह परेशानी में आ सकते हैं. इतना ही नहीं, चर्म रोग संक्रमण की भी प्रॉब्लम हो सकती है.