Haryana News

दोस्त ने स्टेज पर खड़े दूल्हे को बोतल में पिलाई ऐसी नशीली चीज, घूरने लगी दुल्हन और फिर

 | 
दोस्त ने स्टेज पर खड़े दूल्हे को बोतल में पिलाई ऐसी नशीली चीज, घूरने लगी दुल्हन और फिर

Groom Drinking Alcohal: भारतीय शादियां हमेशा मौज-मस्ती और उत्सवों के साथ खुशहाल होती हैं. शादी के दौरान दूल्हे के दोस्त मस्ती के मूड में होते हैं और मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे का दोस्त शादी के स्टेज पर चोरी-छिपे उसे शराब पिलाता नजर आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर यूजर 'कानुमूरिरावी' द्वारा पोस्ट किया गया था और इसे अब तक 2.3 मिलियन से अधिक लाइक्स और 25.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर खड़े देखा जा सकता है और दूल्हा सॉफ्ट ड्रिंक की एक छोटी बोतल खोलकर उसमें से एक सिप लेता है, लेकिन उसके चेहरे के भाव कुछ ही देर में बदल जाते हैं.

दूल्हे के दोस्तों ने शादी वाले दिन किया मजाक
वह अपने दोस्तों की शरारतों को जल्दी समझ जाता है. दरअसल, दूल्हे के दोस्तों ने सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल में शराब मिलाकर उसे दे दी. शराब-मिक्स कोल्ड ड्रिंक पीते ही दूल्हे के चेहरे पर भाव देखकर दुल्हन भी समझ जाती है कि कुछ ठीक नहीं है और दूल्हे की ओर गुस्से से देखती देखी जा सकती है, लेकिन फिर मुस्कुराती हुई देखी जा सकती है. वीडियो में पूरी घटना को शुरू से दिखलाया है कि कैसे दूल्हे के दोस्त ने कोल्ड ड्रिंक की छोटी बोतल में दारू मिलाया और फिर उसे पीने के लिए दे दिया. उसे पीते ही उसके चेहरे का भाव देखने लायक था. इस वीडियो को देखने के लिए लाखों लोग टूट पड़े.
 
सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कमेंट बॉक्स में लोगों ने खूब मजेदार कमेंट्स किए और लोगों द्वारा हंसने वाली इमोजी से भरा हुआ है. नेटिजन्स ने वीडियो को मजेदार पाया और अपने दोस्तों को टैग किया और लिखा कि वे भी अपनी शादी के लिए कुछ ऐसा ही करेंगे. एक यूजर ने लिखा, "ऐसे मजाकिया लड़कों से सावधान रहें. वह आपकी शादी भी तुड़वा सकते हैं.' एक अन्य ने लिखा, “भाई पहचान लिया भाभी ने.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "एक्सप्रेशन सब कुछ कह देता है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "गजब करते हो भाई."