Haryana News

फोटो खिंचवाते-खिंचवाते ऐसी हरकत करने लगे दूल्हा-दुल्हन, फोटोग्राफर का शर्म से चेहरा हुआ लाल

 | 
फोटो खिंचवाते-खिंचवाते ऐसी हरकत करने लगे दूल्हा-दुल्हन, फोटोग्राफर का शर्म से चेहरा हुआ लाल

Bride Groom Kissing Video: फोटोग्राफी को किसी भी इवेंट का अहम हिस्सा माना जाता है. इवेंट्स में बेहतरीन पलों को कैद करने के लिए फोटोग्राफर्स को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाती है और इसके लिए एक बजट भी निर्धारित किया जाता है. इन सबसे ऊपर शादी के दौरान फोटोग्राफी को मिस नहीं किया जा सकता. एक शादी का फोटोशूट शादी समारोह के साथ-साथ पहले और बाद में होने वाले फंग्शन के लिए भी कराया जाता है. इस दौरान फोटोग्राफर्स तस्वीरों को कैमरे में कैद करते हैं और उन्हें सालों-साल तक याद किया जाता है. बदलते समय के साथ वेडिंग फोटोग्राफी का तरीका भी काफी बदल गया है.

दूल्हा-दुल्हन का किसिंग वीडियो जमकर हुआ वायरल
आए दिन सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो सामने आते रहते हैं और सबसे दिलचस्प दृश्यों वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. यहां हम एक वेडिंग फोटोशूट का वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह सीन जरूर आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, दूल्हा और दुल्हन पिक्चर-परफेक्ट शॉट के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक फोटोग्राफर दोनों को अपने कैमरे के लेंस से कैप्चर करते हुए दिखाई दे रहा है. फोटोग्राफर के निर्देशानुसार दूल्हा-दुल्हन करीब आते हैं और एक-दूसरे को किस करने लगते हैं.

एक-दूसरे को जोर-जोर से करने लगे किस
पल भर में पास आते ही दूल्हा-दुल्हन दोनों एक-दूसरे को जोर-जोर से किस करने लगते हैं. इसी बीच उन्होंने एक दूसरे को पकड़ लिया. फौरन फोटोग्राफर उनसे हाथ नीचे करने को कहता है. दूल्हा-दुल्हन बिना विचलित हुए अपने हाथों को नीचे न करते हुए जोश से किसिंग करने लगते हैं. दूल्हा-दुल्हन की हरकत से फोटोग्राफर हैरान रह गए और उन्होंने शूटिंग रोक दी. अन्य घटनाओं के बारे में कम से कम परवाह किए बिना, दूल्हा और दुल्हन अपना भावुक चुंबन जारी रखते हैं. बाद में फोटोग्राफर ने बीच में आकर दोनों को अलग करने की कोशिश की.