Haryana News

चलती ट्रेन में लड़के ने फिट कर ली गोल गप्पे की दुकान! लोग बोले- तगड़ा बिजनेसमैन बनेगा

 | 

Golgappa Shop In Train: गोलगप्पे खाने वाले शौक़ीन लोग देशभर में हैं. लेकिन कई बार गोलगप्पे से संबंधित बड़े ही मजेदार वाकये सामने आ जाते हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक लड़का ट्रेन में ही गोलगप्पे की दुकान लगाकर खड़ा हो गया. यह सब तब हुआ जब ट्रेन चल रही थी और तमाम यात्री उसके इर्द गिर्द दिख रहे हैं. मजेदार बात यह है कि कई लोग गोलगप्पे खाते हुए भी नजर आए हैं. वह सबको उसी तरह इत्मीनान से खिला रहा है जिसे इससे पहले खिलाता रहा है.

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन का है. गोल गप्पे बेचने वाले लड़के के पास वह सब चीजें हैं, जो गोल गप्पे के साथ खिलाई जाती है. चटपटा पानी, मीठी चटनी, चना और पापड़ी भी है. ट्रेन में सफर कर रहे लोग इस लड़के की दुकान को देखकर दंग रह गए.


मजेदार बात यह भी है कि ट्रेन कितनी रफ्तार में भाग रही है. लेकिन वह लड़का बेफिक्र होकर लोगों को गोलगप्पे खिला रहा है. यह वीडियो कब का है और कहां का है, इस बारे में तो फिलहाल कोई ठोस पुष्टि तो नहीं है लेकिन लोग इसे मुंबई लोकल का बता रहे हैं. लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग इस लड़के के बिजनेस माइंड की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और इसे एक इनोवेशन बता रहे हैं.


कुछ लोग इस लड़के का वीडियो भी बनाने लगे और कुछ इन इसे वायरल कर दिया. हालांकि इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये काम मुंबई लोकल में नहीं हो सकता है, इस लड़के पर कार्रवाई हो सकती है. वहीं कुछ लोग यह कहने लगे कि लड़के ने कोई गलती नहीं की है. यह एक अस्थाई दुकान है. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.