Haryana News

ऑटो वाले ने लिखा- 'माफ करना लड़कियों, मेरी बीवी बहुत सख्त है'; औरतें बोलीं- पति हो तो ऐसा

 | 
ऑटो वाले ने लिखा- 'माफ करना लड़कियों, मेरी बीवी बहुत सख्त है'; औरतें बोलीं- पति हो तो ऐसा

Auto Funny Quotes: जब भी आप सड़क पर कहीं जा रहे होते हैं तो आपने यह जरूर नोटिस किया होगा कि ऑटो रिक्शा के पीछे ऐसी कई चीजें लिखी होती है जिसे पढ़कर आपके चेहरे पर हंसी आ जाती होगी. कुछ लोग मजाकिया लहजे में कुछ लिख देते हैं तो कई सख्त बातें लिखकर पॉपुलर हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस तस्वीर में कुछ देखने को मिला. एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने हाल ही में महिलाओं के लिए पोस्ट किए गए "स्पेशल" नोटिस के लिए काफी ध्यान आकर्षित किया, जो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया.

ऑटो ड्राइवर का मैसेज जमकर हो रहा वायरल
सोशल मीडिया यूजर वंशिका गर्ग ने हाल ही में एक ऑटो-रिक्शा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके पीछे लिखा हुआ था, "माफ करना लड़कियों, मेरी बीवी बहुत सख्त है." नोटिस के आखिर में महिलाओं के स्टिकर पर बैन वाला साइन देखने को मिला. इस मैसेज को पढ़ने के बाद कई लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं रख सके. कई सारे यूजर्स ने पोस्ट को देखने के बाद मजेदार कमेंट्स लिखा. कुछ ने तो लाइव फोटो खींचकर ही भेज दी.

 



पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी
पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "अलग-अलग जगहों पर कई वाहनों पर एक ही लाइन देखने को मिल रही है." एक अन्य महिला ने कहा, "इस तरह की वफादारी मैं अपने पति से उम्मीद करती हूं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस बात पर क्या कोई शख्स इस आदमी के लिए एक बियर खरीद सकता है." एक दिल्ली वाले यूजर ने लिखा, "इस तरह के पोस्टर तो दिल्ली में सैकड़ों जगहों पर देखने को मिल जाएगी."