Haryana News

गुस्साए दामाद ने अपनी सास को इतना मारा कि टूट गई नाक, साले-साली को भी जमकर पीटा; जानें वजह'

 | 
गुस्साए दामाद ने अपनी सास को इतना मारा कि टूट गई नाक, साले-साली को भी जमकर पीटा; जानें वजह'

Trending News: बेगूसराय में एक दामाद की करतूत सामने आई है, जहां उसने अपने साथियों के साथ अपनी ही सास, साली और साला की गंभीर रूप से पिटाई कर दी. इस घटना के बाद लोग बेहद ही हैरान हैं. घटना लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 की है. इस घटना में घायल तीनों लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल की पहचान लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 के रहने वाले किरण देवी, आदित्य कुमार और पायल देवी के रूप में की गई है.

दामाद ने सास-साली को जमकर पीटा
इस संबंध में घायल किरण देवी ने बताया कि उनके दामाद और उनके कुछ लोगों के द्वारा अचानक से घर में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. बेटी और उनको लगातार गालियां दी जा रही थी, जिसका विरोध उनकी बेटी के द्वारा किया गया तो उन लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. घायल ने बताया कि शादी के बाद से ही दामाद और ससुराल वालों के द्वारा लगातार प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है.

इतना मारा कि सास की टूट गई नाक
घायलों ने बताया कि दामाद द्वारा लगातार कुछ न कुछ की मांग की जाती रहती है जो देने में वह असमर्थ है. इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी की शादी 2 साल पहले हुई थी. आरोप है कि दामाद द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. कथित जानकारी के मुताबिक, इस घटना में पति की पिटाई से सास की नाक टूट गई है.