Haryana News

स्टूडेंट ने परीक्षा में टीचर के लिए लिखा दिलकश गाना, बोला- मैम, आप तो बहुत ज्यादा...

 | 
स्टूडेंट ने परीक्षा में टीचर के लिए लिखा दिलकश गाना, बोला- मैम, आप तो बहुत ज्यादा...

Student Writes Songs In Answer Sheet: हममें से ज्यादातर लोगों ने परीक्षा देते समय गलत उत्तर लिखे हैं. कई बार ऐसा होता है जब हममें से कुछ ने खाली आंसर शीट जमा कर दिए होंगे क्योंकि हमने परीक्षा के लिए पहले से तैयारी नहीं कर रखी थी. हालांकि, एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक छात्र एक परीक्षा में पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पाया तो वह कैसे क्रिएटिव हो गया. इसके बजाय उसने गाने के बोल लिखे और इससे भी ज्यादा मजेदार बात यह है कि आंसर शीट को चेक करने वाले टीचर से उन्हें मजाकिया जवाब मिला. सोशल मीडिया पर वीडियो ने धूम मचा दी और लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

टीचर ने जब स्टूडेंट के कॉपी में लिखी ये बात
इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, "टीचर के जवाब का इंतजार करें." वीडियो एक आंसर शीट को दिखाते हुए शुरू होता है जिस पर चंडीगढ़ यूनिर्वसिटी लिखा हुआ है. स्टूडेंट ने जो पहला आंसर लिखा वह फिल्म '3 इडियट्स' के गाने 'गिव मी सम सनशाइन' के बोल हैं. इसके अलावा, छात्र ने फिल्म 'पीके' से 'भगवान है कहां रे तू' का सॉन्ग भी लिखा. एक अन्य सवाल के जवाब में छात्र ने कहा, "मैडम आप बहुत ही शानदार टीचर हैं. यह मेरी गलती है कि मैं इतनी मेहनत करने में सक्षम नहीं हूं. हे प्रभु! मुझे पढ़ाई में कुछ प्रतिभा दो." इसके जवाब में पेपर चेक करने वाले टीचर ने लिखा, "अभी आप और जवाब लिखिए."

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं
वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से क्लिप को 3.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और नंबर्स अभी भी बढ़ रहे हैं. साथ ही, शेयर को 16,000 के करीब लाइक्स मिले हैं. लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दिखाने के लिए तरह-तरह के कमेंट्स पोस्ट किए. एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, "मेरे दोस्त हो सकते हैं." दूसरे ने मजाक किया, "लड़कों की इतनी अच्छी हैंडराइटिंग भी होती है क्या?" कई लोगों ने हंसते हुए इमोटिकॉन्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बहुत लोग फेल हुए थे इसमें."