Haryana News

Shocking: लड़की ने छोटे बच्चे को संकरे कुएं में धकेल दिया, फिर क्या हुआ..डरावनी तस्वीर वायरल

 | 
Shocking: लड़की ने छोटे बच्चे को संकरे कुएं में धकेल दिया, फिर क्या हुआ..डरावनी तस्वीर वायरल

Boy Fell In Well: कई बार छोटे बच्चे खेलते-खेलते कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं. जिसका यकीन लोगों ओके नहीं होता है. हाल ही में चीन से एक ऐसा ही मामला सामने आया है,  जब दो बच्चे आपस में खेल रहे थे तभी उसमें से सात साल की एक लड़की ने अपने से छोटे एक लड़के को कुएं में धकेल दिया. इस घटना की तस्वीर सामने आई है. बताया जा रहा है कि यह कुआं उनके गांव के बगल ही बना हुआ था और बहुत ही संकरा बना हुआ था. 

कुएं में पानी भी था

रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है. पिछले दिनों ये दोनों गांव में मौजूद कुछ कुओं के आसपास खेल रहे थे, जब लड़की ने अचानक लड़के को उठा लिया और उसे एक कुएं में गिरा दिया. खुद को बचाने के लिए लड़के ने अपने हाथों से कुएं का किनारा पकड़ना चाहा तो लड़की ने उसके हाथों को कुएं से हटा दिया, जिससे लड़का गिर गया. इसके बाद लड़की घटनास्थल से जाने से पहले कुएं के पास कुछ देर तक टहलती रही.

कुछ मिनट बाद लड़के की दादी उसे खोजने आई और उसकी आवाज सुनकर लड़के को कुएं में पाया. आखिर में उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और घटना के करीब दस मिनट बाद उस लड़के को बचाया जा सका. बताया जा रहा है कि यह घटना इसलिए घटी क्योंकि लड़के ने उस लड़की को किसी बात के लिए चिढ़ा दिया था और लड़की को गुस्सा आ गया था.