Haryana News

Mobile के लिए 21लाख लीटर पानी बहाने वाले अफसर का भौकाल देखिए! कमर में पिस्टल..गले में मोटी चेन

 | 
Mobile के लिए 21लाख लीटर पानी बहाने वाले अफसर का भौकाल देखिए! कमर में पिस्टल..गले में मोटी चेन

Food Inspector Mobile Case: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में तैनात एक फूड इंस्पेक्टर ने अपना मोबाइल खोजने के लिए एक डैम से 21 लाख लीटर पानी बहा दिया. जैसे ही यह मामला सामने आया हड़कंप मच गया और कांकेर जिला कलेक्टर ने तत्काल इस फूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास को सस्पेंड कर दिया है. लेकिन इसी बीच फूड इंस्पेक्टर की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे वे नए विवाद में पड़ सकते हैं. उनकी तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि वे एक लग्जरी लाइफ के शौकीन हैं. उनकी कुछ तस्वीरें दिख रही हैं जिनमें वे कमर में पिस्टल लगाए हुए, गले में सोने की चेन पहने हुए और महंगी गाड़ियों पर सैर सपाटा करते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या है मामला
दरअसल, हाल ही में कांकेर जिले के पखांजूर में ही खाद्य निरिक्षक पद में पदस्थ राजेश विश्वास अपने दोस्तों के साथ परलकोट जलाशय में पार्टी मनाने गऐ थे. इस दौरान परलकोट जलाशय के स्कैलवाय के पास उनका मंहगा मोबाइल गिर गया तो उन्होंने इस डैम का पानी निकालने के लिए तीन दिनों तक पंप चलवाया और फिर फोन निकाला. उन्होंने इस दौरान लगभग 21 लाख लीटर पानी बर्बाद कर दिया गया. इसके बाद अफसर को उसके पद से सस्पेंड कर दिया गया.

वायरल हुईं तस्वीरें
लेकिन इसी बीच राजेश विश्वास के सोशल मीडिया अकाउंट्स ने उनकी ऐसी पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसके चलते वे दूसरे मामले में फंस सकते हैं. इन तस्वीरों में वे महंगी गाड़ियों, सोने की चेन और विदेशी पिस्टल के साथ नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें नोटिस जारी कर सकती है. ये सब तस्वीरें कुछ पुरानी बताई जा रही हैं, यानी ये सब भौकाल वे ऑन ड्यूटी पर दिखाते हुए पाए गए हैं. 

कम सैलरी में इतनी लग्जरी लाइफ?
एक पोस्ट में राजेश विश्वास अपनी कमर में एक जर्मन मेड पिस्तौल लगाए नजर आ रहे हैं. उनकी रईसी देखकर बड़े-बड़े अफसर हैरान हो जाएंगे. यह सारी तस्वीरें और उनकी लग्जरी लाइफ देखकर इस बात की भी हैरानी है कि एक फूड इंस्पेक्टर की इतनी सैलरी नहीं होती कि थार जैसी गाड़ी से घूम सके और इस तरह की लग्जरी लाइफ जी सके.फिलहाल अब वे एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके ऊपर मामला दर्ज करने की मांग की है. 

सीएम-पूर्व सीएम आमने-सामने!
बता दें कि सस्पेंड हुए फ़ूड अधिकारी राजेश ने अपने एक फोन के लिए डैम का पानी बहा दिया था. यह सब तब हुआ था डैम में सेल्फी लेने के दौरान फूड इंस्पेक्टर का महंगा फोन गिर गया था. इस मामले में छत्तीसगढ़ की राजनीति में जमकर बवाल मचा है. आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने मामले में ट्वीट करते हुए सीएम भूपेश बघेल से इसका जवाब मांगा तो भूपेश बघेल कार्रवाई की जानकारी देते हुए उल्टे कई सवाल दाग दिए.