Haryana News

Game खेलने के लिए छोटे भाई को ही मिलता था मोबाइल, 10वीं में पढ़ रही बहन ने उठाया खौफनाक कदम

 | 
Game खेलने के लिए छोटे भाई को ही मिलता था मोबाइल, 10वीं में पढ़ रही बहन ने उठाया खौफनाक कदम

Sister Killed Brother: हरियाणा के फरीदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दसवीं में पढ़ने वाली एक छोटी बच्ची ने अपने ही भाई का मर्डर कर दिया. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे लगता था कि उसके भाई को ज्यादा प्यार-दुलार मिलता है. इसके अलावा उसे इस बात का भी गुस्सा आ गया था क्योंकि उसने भाई से मोबाइल गेम खेलने के लिए मोबाइल मांगी थी, और उसने देने से मना कर दिया था.

दरअसल, यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के औरैया के रहने वाले एक कपल फरीदाबाद में रहते हैं और अलग-अलग कंपनियों में काम करते हैं. इनका 12 साल का बेटा पांचवीं में पढ़ता था और 15 साल की बेटी 10 वीं कक्षा की छात्रा है. मंगलवार को जब दोनों काम से घर लौटे तो उन्हें लड़का बेसुध अवस्था में मिला. उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. 

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ थाना से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज जांच शुरू हुई. जांच के दौरान ही लड़की पर हत्या का शक हुआ. फिर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके माता-पिता सिर्फ लड़के को प्यार करते थे उसे नहीं और उसे मोबाइल गेम भी खेलने को नहीं मिलता था. 

बीते मंगलवार को भी यही हुआ, लड़की ने अपने भाई से फोन मांगा तो भाई ने फोन नहीं दिया. इसके बाद उसने गुस्से में आकर अपने छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल नाबालिक लड़की से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए नाबालिक लड़की को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सम्मुख पेश किया जाएगा.