Haryana News

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह का न्यूड VIDEO लीक, दोस्त पर लगाए आरोप

 | 
पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह का न्यूड VIDEO लीक, दोस्त पर लगाए आरोप

पाकिस्तानी टिकटॉक सनसनी हरीम शाह का एक प्राइवेट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके करीबी दोस्त ने इसे अंजाम दिया है। मोरक्को के एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए टिकटॉक स्टार ने इस बात खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह वास्तविक है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके एक करीबी दोस्तों संदल खट्टक और आयशा नाज ने इसे उनके मोबाइल फोन से इसे चुरा लिया और ऑनलाइन लीक कर दिया।

पाकिस्तानी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, "मैंने ये वीडियो कुछ साल पहले खुद फिल्माए थे। उनमें से एक को कराची के एक घर में और दूसरे को इस्लामाबाद में शूट किया गया था। खट्टक और नाज उस समय मेरे साथ रह रहे थे। उन्होंने मेरा मोबाइल चुरा लिया और वीडियो को सेव कर लिया।'' शाह ने कहा कि वह दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। आपको बता दें कि हरीम शाह के वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

कौन हैं हरीम शाह?
हरीम शाह पाकिस्तान में एक उभरती हुई टिकटॉक स्टार हैं। उनका असली नाम फिजा हुसैन है। उनकी बड़ी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर शाह के 2,96,000 फॉलोअर्स हैं। टिकटॉक पर इसकी संख्या 1,86,000 के करीब है। उनके वीडियो को दुनिया भर में लाखों लोगों ने देखा है। उनका जन्म 1991 में जरार हुसैन शाह के घर हुआ था। उन्होंने पाकिस्तान के एक धार्मिक स्कूल में पढ़ाई की थी।