Haryana News

बेवजह शख्स ने सांड को मारी लात, 2 सेकेंड बाद शख्स के साथ हुआ ऐसा KARMA- देखें Video

 | 
बेवजह शख्स ने सांड को मारी लात, 2 सेकेंड बाद शख्स के साथ हुआ ऐसा KARMA- देखें Video

Bull Race Video: यदि आप लोगों के लिए अच्छे हैं तो वे आपके लिए अच्छे होंगे. इसके अलावा अगर आप किसी के लिए बुरे साबित होते हैं तो वो आपके लिए भी बुरा ही सोचेगा. हालांकि, यह हमेशा परिणाम नहीं होता है क्योंकि जिन लोगों के साथ आप अच्छे हैं वे बिना किसी कारण के आपको किसी भी तरह से नुकसान पहुंचा सकते हैं. दुनिया की यही रीत है और यह अनादिकाल से चली आ रही है. यह केवल इंसानों को लेकर ही नहीं बल्कि जानवरों पर भी अप्लाई होता है. यदि आप उनके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं, तो वे भी वैसा ही व्यवहार करेंगे, और यदि आप उनके प्रति बुरे हैं तो वे आपके प्रति भी ऐसा करेंगे.

सांड को लात मरना पड़ा शख्स को भारी
सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे और आपके मुंह से यह जरूर निकलेगा कि जो जैसा करता है उसे वैसा ही मिलता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें जानवरों को चोट पहुंचाने में एक अजीब तरह का आनंद मिलता है. शेयर किए जा रहे वायरल वीडियो में एक सड़क पर एक सांड दौड़ता नजर आ रहा है और दोनों तरफ लोगों की भीड़ है. भीड़ के आगे एक तरफ चार-पांच आदमी खड़े हैं. बिना किसी उकसावे के उन लोगों में से एक दौड़ते हुए बैल की पीठ पर वार कर देता है.


बैल के गले में एक लंबी रस्सी बंधी होती है और रस्सी का एक लंबा हिस्सा जमीन पर घसीटता हुआ चला आ रहा था. जैसे ही शख्स ने लात मारा और जमीन पर आया तो रस्सी से उसका पैर फंस गया और बुरी तरह से गिर गया. रस्सी में फंसकर वह खिंचता हुआ चला जाता है. बैल को मारने वाले का एक पैर रस्सी से उलझ जाता है. इस घटना से आदमी को सीख मिल जाती है. लगभग हर कोई इस बात से सहमत होगा कि उस आदमी के साथ जो हुआ वह एक जानवर को चोट पहुंचाने के लिए एक योग्य सजा थी. आप जो बोते हैं वही काटते हैं और यह कहावत यहां बहुत सटीक बैठती है.