Haryana News

कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटता हुआ ले जा रहा शख्स, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

 | 
कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटता हुआ ले जा रहा शख्स, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Shocking News: गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके के प्रताप विहार चौकी अंतर्गत एक व्यक्ति के कुत्ते को मोपेड़ से बांधकर घसीटने का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. सूचना मिलने के बाद बाद पशु प्रेमी संस्था के कुछ लोग भी पहुंच गए, जिन्होंने मोपेड से बांधकर घसीटते हुए ले जा रहे शख्स को कुत्ता घसीटते हुए पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद जब कुत्ते की जांच की गई तो वह घायल अवस्था में था. हालांकि, रोके गए व्यक्ति द्वारा वीडियो में कहा जा रहा है कि कुत्ते ने चार-पांच लोगों को काट लिया इसलिए वह इसे कहीं छोड़ने जा रहा था. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

कुत्ते को बांधकर बाइक से घसीटा
गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में प्रताप विहार चौकी के पास का कुत्ते को मोपेड से बांध ले जाने का वीडियो सामने आया है. लोकल फीडर की सूचना पर पशुप्रेमी संस्था के सदस्य भी वहां मौके पर पहुंच गए और मोपेड से घसीटकर ले जा रहे व्यक्ति से इलाज के लिए कहने लगे. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, मोपेड सवार कुत्ते को बांधकर एक से डेढ़ किलोमीटर दूर घटते हुए लेकर आया. उसे रोकने पर बताया गया कि कुत्ते द्वारा कई लोगों को काट लिया गया था, जिसके बाद मोपेड सवार व्यक्ति इसको पैरों से बांधकर घसीटते हुए ले जा रहा था. पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई है. पुलिस व्यक्ति को अपने साथ ले गई.

पुलिस से की गई शकायत
पशु प्रेमी संस्था से जुड़ी महिला के मुताबिक, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जानकारी करने पर पता चला कुत्ते को मोपेड से घसीट कर ले जाया जा रहा हैं. व्यक्ति खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. हालांकि कुत्ते काटे जाने से कई बड़े हादसे और घटनाएं सामने आई है. फिर भी मानवता किसी भी बेजुबान जानवर को इस तरह घसीटे जाने की घटना कहीं से भी इजाजत नहीं देती है.