Haryana News

शख्स ने पकड़ा 9 फीट लंबा खतरनाक सांप, कैमरे के सामने ही कर दिया ATTACK; देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

 | 
शख्स ने पकड़ा 9 फीट लंबा खतरनाक सांप, कैमरे के सामने ही कर दिया ATTACK; देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

Dangerous Snake Attack Video: भारत के ज्यादातर जू में आपने सभी प्रकार जीव-जन्तु देखे होंगे, लेकिन सरीसृप के जू बेहद ही कम ही देखने को मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर रेप्टाइल जू के फाउंडर जे ब्रेवर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर खतरनाक सांपों और अन्य जानवरों के मनोरंजक और जानकारी वाले वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. उनकी कई क्लिप में, उन्हें सांपों के साथ कैमरे के सामने बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. आपने कई बार वीडियो में देखा होगा कि वह अजगर जैसे विशाल सांपों को कंधे पर बैठाकर ले जाते हैं. उन्हें अपने कंधे पर एक बड़े मगरमच्छ को ले जाते देखा गया है.

 

खतरनाक सांप ने अचानक कर दिया हमला
उनका एक वीडियो जो इंटरनेट पर बेहद वायरल हुआ है, उसमें वह नौ फुट लंबे रैट स्नेक को पकड़े हुए हैं. वीडियो में सांप को उसे काटने की कोशिश करते देखा जा सकता है. सांप को लेकर खड़े जे ब्रेवर कैमरे के सामने कुछ बातचीत करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन तभी सांप ने पलटकर अटैक कर दिया. हालांकि, वह इन सब मामले में एक्सपर्ट हैं और तुरंत ही पीछे हट गए और सांप को अपने हाथों से कंट्रोल कर लिया. जे ब्रेवर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "दुनिया के सबसे बड़े रैट स्नेक में से एक है यह 9 फीट लंबा सांप. इन्हें कील्ड रैट स्नेक कहा जाता है और ये रियर फैंग्ड होते हैं. इसका मतलब है कि उन्हें अपना जहर छोड़ने के लिए बाइट करने की जरूरत पड़ेगी. यह एक सुंदर दक्षिण पूर्व एशियाई सांप है."
 

वीडियो देखने के बाद आए ऐसे रिएक्शन
वीडियो को 39,000 से ज्यादा लाइक्स और आठ लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस क्लिप को देखने के बाद नेटिजन्स चिंतित दिखाई दिए और कमेंट बॉक्स में अपनी चिंताओं को व्यक्त किया. एक व्यक्ति ने लिखा, "बेहद ही तेज है ये रैटल स्नेक. यह कभी भी हमला कर सकता है." एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह इतना डरावना है. इसकी लंबाई बहुत ज्यादा है " एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ओएमजी इतना खतरनाक." चौथे ने लिखा, 'बाप रे! सो सो स्केरी.