Haryana News

शख्स ने बालों वाली छाती के साथ किया स्पोर्ट्स ब्रा का एडवरटाइजमेंट, लोगों ने उठाए सवाल तो मिला करारा जवाब

 | 
शख्स ने बालों वाली छाती के साथ किया स्पोर्ट्स ब्रा का एडवरटाइजमेंट, लोगों ने उठाए सवाल तो मिला करारा जवाब

Hairy Chest With Sports Bra: अंडरवीयर ब्रांड केल्विन क्लेन की स्पोर्ट्स ब्रा की ब्रांडिंग के लिए एक ट्रांस पुरुष का यूज किए जाने पर कंपनी की आलोचना की जा रही है. जब मॉडल बप्पी कोर्ट्रम ने केल्विन क्लेन के एक कैंपेन में एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी, तो लोगों के होश उड़ गए. कई लोगों ने सवाल उठाए. 2022 में कंपनी के एडवरटाइजमेंट कैंपेन की तस्वीरें एक बार फिर से सामने आई हैं जिसमें डच मॉडल बप्पी कोर्ट्रम, जो एक आदमी की तरह दिखाई देता है; कंपनी के फीमेल अंडरवियर को प्रमोट करते हुए नजर आ रहा है.

स्पोर्ट्स ब्रा का विज्ञापन से बुरा फंसा ये ब्रांड
केल्विन क्लेन फोटोशूट और हार्मोन थेरेपी के बाद 2022 के आखिर में कोर्ट्राम के स्तनों को सर्जरी से हटा दिया गया था. एपीएल मॉडल्स पर कोर्ट्राम का प्रमोशनल पेज कहता है: "बप्पी कोर्ट्रम नीदरलैंड में रहने वाला एक ब्लैक फैट ट्रांस मैन है, जो मोटे और ट्रांस लोगों के लिए एक ऑनलाइन और ऑफलाइन जगह बनाने पर ध्यान केंद्रित करता है." यह स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास द्वारा एक महिला के स्विमसूट का विज्ञापन करने के लिए एक पुरुष का उपयोग करने के लिए नाराजगी का कारण बनता है और नाइकी को ब्रा का विज्ञापन करने के लिए एक महिला के रूप में पहचान रखने वाले डायलन मुलवेनी का उपयोग करने के लिए उकसाया गया था. 

तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने कही ऐसी बात
पेज ने आगे कहा, "वह ट्विटर और इंस्टाग्राम पर #TransTummyTuesday के क्रिएटर हैं. बप्पी मीडिया में फैट और ब्लैक ट्रांस पुरुषों के लिए एक उज्जवल और अधिक विविध भविष्य की उम्मीद करते हैं! साथ ही ट्रांस पुरुष जिनकी सर्जरी अभी तक नहीं हुई है. तो उनके लिए यह ठीक है!" टॉकटीवी के जे जे अनीसियोबी ने कहा: "मैं केल्विन क्लेन को महिलाओं को ब्रा बेचने के लिए एक ट्रांस-पुरुष का यूज करने के बारे में नहीं समझता. यही मुझे कन्फ्यूज करता है." एक यूजर ने लिखा, "यह ब्रा पहनने वाला एक दाढ़ी वाला लड़का है. कोई भी महिला इसे देखना नहीं पसंद करेगी और न ही यह कहेगी कि मैं इस तरह एक ब्रा खरीदूंगी.