Haryana News

Love Jihad: नाम बदलकर लव जिहाद! तनवीर बन गया यश, मॉडल मानवी के आरोप से मच गया हंगामा!

 | 
Love Jihad: नाम बदलकर लव जिहाद! तनवीर बन गया यश, मॉडल मानवी के आरोप से मच गया हंगामा!

Model Manvi Raj Singh: लव जिहाद के कई मामले सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में ऐसा घटनाक्रम सामने आया है जिसमें एक मॉडल ने मॉडलिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले एक शख्स पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं यह मामला इतना आगे बढ़ चुका है कि मॉडल ने इंस्टीट्यूट के मालिक पर लव जिहाद का केस दर्ज कराया है. यह मामला मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज कराया गया है लेकिन मामले को मुंबई पुलिस ने रांची पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है. क्योंकि मॉडलिंग इंस्टीट्यूट रांची में ही मौजूद है कि. रांची पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस ओर दोनों पक्षों के बयान भी सामने आए हैं. 

तनवीर ने अपना नाम यश बताया
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला बिहार के भागलपुर की रहने वाली एक मॉडल मानवी राज सिंह से जुड़ा हुआ है. मानवी मॉडलिंग करती है और कुछ समय पहले उसने रांची के एक मॉडलिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लिया था. यह इंस्टीट्यूट मॉडलिंग में कैरियर बनाने वालों को ग्रूम करने के नाम पर बनाया गया. यहीं पर उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जिसने खुद को इंस्टीट्यूट का मालिक बताया और अपना नाम यश बताया. दोनों की मुलाकात आगे बढ़ गई. 

ब्लैकमेल का सिलसिला भी शुरू
इसी बीच मानवी राज सिंह को पता चला कि उसका असली नाम यश नहीं बल्कि तनवीर अख्तर है. उसने रांची शहर छोड़ दिया और मुंबई चली गई. वहां मानवी ने बर्सोवा थाने में मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि दोस्ती के दौरान होली पर उसने नशे की गोलियां खिलाई और उसके कुछ फोटो खींच लिए. इसके बाद से तनवीर उसे ब्लैकमेल करने लगा और मारपीट का सिलसिला भी शुरू हो गया. 

तनवीर अख्तर का जवाब
इतना ही नहीं मॉडल ने यह भी आरोप लगाया कि तनवीर उस पर धर्म बदलने और शादी का दबाव बनाने लगा. तंग होकर वह मुंबई आ गई. लेकिन तब भी वह उसे ब्लैकमेल करता रहा. उधर तनवीर अख्तर ने भी एक एफिडेविट में स्वीकार किया कि वो उसे परेशान करता था लेकिन उसका इरादा उसे किसी तरह का नुकसान पहुंचाना नहीं था बल्कि वह साथ रहने के लिए ऐसा करता था. मॉडल के आरोपों को खारिज करते हुए उसने कहा कि मानवी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रही है.

रांची पुलिस ने जांच शुरू कर दी
तनवीर ने यह भी कहा कि उसने मेरे बिजनेस को नुकसान पहुंचाया और जब इसके बाद मैंने इससे भरपाई की मांग की तो वो मुझे ब्लैकमेल कर रही है. फिलहाल दोनों एक दूसरे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा रहे हैं. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक यह सब साल 2020 में शुरू हुआ जब मानवी ने तनवीर की मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन की थी. पहले मुझे बताया कि उसका नाम यश है लेकिन उसका असली नाम तनवीर निकला. अब इस मामले में रांची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.