Haryana News

Jharkhand News: 2 लड़कियों ने किया एक ही पति होने का दावा, बीच चौराहे पर काटा बवाल; जानिए पूरा मामला

 | 
Jharkhand News: 2 लड़कियों ने किया एक ही पति होने का दावा, बीच चौराहे पर काटा बवाल; जानिए पूरा मामला

Marriage Viral News: झारखंड (Jharkhand) में कोडरमा (Koderma) के झुमरी तिलैया के बिजी इलाके झंडा चौक पर एक युवक पर दो महिलाओं ने अपना पति होने का दावा ठोका है. हंगामा देख मौके पर पुलिस पहुंची. फिर तीनों लोगों को थाने ले जाया गया. एक फूल दो माली वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन, एक माली और दो फूल शायद ही सुनने को मिलता है. दरअसल, कोडरमा के झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर अचानक से हंगामा शुरू हो गया शुरू हो गया और माजरा समझने के लिए जब लोग इकट्ठा हुए तो पता चला कि दो महिलाएं आपस में इस बात को लेकर लड़ाई कर रही थीं कि ये आदमी पति मेरा है. इधर मामला बढ़ा तो लोगों ने हंगामे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे दोनों महिलाएं और उस शख्स को थाने ले गई.

एक शख्स के पीछे दो महिलाओं की लड़ाई
शख्स के पिता बच्चू राम ने बताया कि साल 2015 में उसके बेटे संदीप राम ने डोमचांच की रहने वाली गुड़िया देवी से प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके तीन बच्चे भी हैं. लेकिन अभी एक अन्य महिला दावा कर रही है कि संदीप ने उससे शादी की है. वहीं संदीप की पहली पत्नी गुड़िया देवी ने बताया कि उसने परिवार और समाज की खिलाफ जाकर संदीप से प्रेम विवाह रचाया था और इसके बाद दोनों खुशी-खुशी से जीवनयापन कर रहे थे.

दो पत्नियों के साथ रहना चाहता है शख्स
आपको बता दें कि संदीप मुंबई में एक होटल में कुक का काम करता है. तीन दिन पहले उसका पति जब मुंबई से वापस लौटा तो पूजा को अपने साथ लेते आया और गुड़िया से किसी भी प्रकार के संबंध से साफ इनकार करने लगा. संदीप गुड़िया और पूजा दोनों को अपने साथ रखना चाहता था लेकिन, यह बात गुड़िया को नागवार गुजरी.

बीच चौराहे पर क्यों हुआ हंगामा
पति की इस हरकत पर गुड़िया आग बबूला हो उठी और इसी बात को लेकर झंडा चौक के भीड़-भाड़ वाले इलाके में जमकर हंगामा शुरू कर दिया. फिर आखिरकार मामला थाने पहुंचा. पुलिस ने तीनों को थाने ले जाकर पूछताछ की.