Haryana News

IAS अतहर आमिर खान ने अपने पिता के लिए लिखा ऐसा लेटर, पढ़कर पत्नी भी हो गई इमोशनल

 | 
IAS अतहर आमिर खान ने अपने पिता के लिए लिखा ऐसा लेटर, पढ़कर पत्नी भी हो गई इमोशनल

IAS Athar Aamir Khan Viral Post: अंतर्राष्ट्रीय फादर्स डे के मौके पर बीते रविवार को कई सारे लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ सबसे प्यारी पोस्ट शेयर की. उन लाखों लोगों में से एक आईएएस ऑफिसर अतहर आमिर खान (IAS Officer Athar Aamir Khan) भी थे. आईएएस अतहर आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऑफिसर ने अपनी दिल की बातें भी शेयर की. उन्होंने अपने पिता को सबसे अच्छा दोस्त और टीचर बताया. हालांकि, इस पोस्ट पर आईएएस अतहर की पत्नी ने भी अपने रिएक्शन दिए.

 

पिता के लिए आईएएस ऑफिसर ने शेयर की ये तस्वीर
तस्वीर को शेयर करते हुए आईएएस अतहर खान ने अपने पिता को लिखा, "आप मेरी प्रेरणा, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे सबसे अच्छे शिक्षक, मेरी ताकत और मेरे पास जो कुछ भी है, उसकी वजह हैं. मैं वास्तव में नहीं जानता कि मुझे अपना बेटा बनाने के लिए मैं सर्वशक्तिमान का धन्यवाद कैसे करूं. हैप्पी फादर्स डे अब्बूजी." फोटो में आईएएस और उनके पिता दोनों औपचारिक रूप से तैयार नजर आ रहे हैं और बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. हालांकि, इस पोस्ट को पिता-पुत्र की जोड़ी पर प्यार बरसाने वाले लोगों से कई कमेंट्स मिलें, लेकिन आईएएस अतहर की पत्नी डॉ. महरीन काजी की दिल वाली प्रतिक्रिया अभी भी सबसे खास है.


पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी अपनी ये प्रतिक्रिया
आईएएस अधिकारी के इस पोस्ट को करीब एक लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "यह लड़कों के लिए एकदम सही प्रेरणादायक पोस्ट है." कई सारे लोगों ने पोस्ट पर 'माशाअल्लाह' लिखा. एक अन्य यूजर ने लिखा, "अल्लाह करे दुनिया के हर बाप और बेटे के बीच ऐसी ही बॉन्डिंग हो जो रिश्तों में कभी दरार आने का सवाल ही पैदा ना हो." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "आपने पहले ही अपने आप को एक सर्वश्रेष्ठ पुत्र साबित कर दिया है, हालांकि आप जो भी हैं उसके लिए अल्लाह का शुक्रिया अदा करें."