Haryana News

जापानी व्लॉगर संग होली पर हुई ऐसी बदतमीजी, Video देखकर खौल उठेगा आपका खून

 | 
जापानी व्लॉगर संग होली पर हुई ऐसी बदतमीजी, Video देखकर खौल उठेगा आपका खून

Japanese Vlogger Attack Video: इस समय वायरल हो रहे एक वीडियो ने ट्विटर को गुस्से से भर दिया है. एक ट्विटर यूजर 'आस्क ऑब्री' द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो में एक जापानी व्लॉगर को कथित तौर पर होली के दौरान दिल्ली की सड़कों पर परेशान किया जा रहा है. जश्न ने उस समय भयानक मोड़ ले लिया जब दिल्ली में लड़कों के एक समूह द्वारा 22 वर्षीय व्लॉगर को अंडे से मारे गए, थप्पड़ मारे गए और कथित तौर पर परेशान किया गया. वीडियो में ग्रुप को युवा लड़की के आसपास देखा जा सकता है. इसके अलावा, वीडियो में वे उस पर रंग का लेप लगाते हैं और उसकी पीठ पर एक अंडा तोड़ते हैं. वह किसी तरह अपना बचाव करने की कोशिश करती नजर आ रही है.

होली पर जापानी व्लॉगर के साथ हुई बदतमीजी
वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों में गुस्सा पैदा कर दिया है और लोग इस मामले में पुलिस को शामिल करने की मांग कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है. पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. दिल्ली पुलिस ने कहा, “महिला की डिटेल्स के लिए दूतावास को भेजे गए ईमेल और वीडियो में देखे गए पुरुषों की जानकारी भी इकट्ठे किए जा रहे हैं.” वीडियो अपलोड होने के बाद से लगभग 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब ट्विटर यूजर्स अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो देखन के बाद अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
एक ट्विटर यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, "उन लोगों को जो अराजकता में शामिल थे, उन्हें सजा मिलनी चाहिए. ताकि ऐसा दोबारा न हो कभी." एक अन्य ने लिखा, "वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़के ने जापानी लड़की को पकड़ा और फिर करीब 5-6 सेकेंड पर थप्पड़ मारता रहा, अंडे भी फोड़े. ऐसी हरकत पर तो हमें शर्म आती है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "पुलिस को शामिल करने की आवश्यकता है और सभी को सलाखों के पीछे होना चाहिए." एक चौथे ट्विटर यूजर ने कहा, "यही कारण है कि मैंने होली मनाना बंद कर दिया है."