Haryana News

Heart Attack: जैसे ही दूल्हे को सेहरा पहनाया..हार्ट अटैक आ गया, घर बसने से पहले ही उजड़ गया!

 | 
Heart Attack: जैसे ही दूल्हे को सेहरा पहनाया..हार्ट अटैक आ गया, घर बसने से पहले ही उजड़ गया!

Death Of Heart Attack: आए दिन हार्टअटैक के बहुत ही खौफनाक मामले सामने आते रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक बेहद दर्दनाक वाला मामला सामने आया है, जब एक दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक उस समय आया जब दूल्हा तैयार होने जा रहा था. जैसे ही उसको सहरा पहनाया गया उसको हार्ट अटैक आ गया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक दूल्हे की मौत हो चुकी थी.

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जरवल रोड के पास मौजूद अटवा गांव में रामलाल नामक शख्स के बेटे राजकमल की शादी की तैयारी चल रही थी. बारात में शामिल होने के लिए परिवार के लोग और रिश्तेदार भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे थे. इधर दूल्हे को तैयार करने की भी तैयारी चल रही थी. जैसे ही उसको कुछ लोगों ने सेहरा पहनाया, उसको वहीं हार्ट अटैक आ गया.


अटैक आते ही वह मौके पर गिर गया. तत्काल उसको स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक के कारण राजकमल की मौत हो गई है. दूल्हे की मौत की खबर सुनते ही घरवालों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया. उसकी शादी में शामिल होने आए रिश्तेदार भी यह दर्द झेल नहीं पाए और रोने लगे.

बारात में शामिल होने आए लोग दूल्हे की अर्थी में शामिल हुए. इस ह्रदयविदारक घटना की चर्चा आसपास के कई जिलों में है और लोग दूल्हे के परिवार के प्रति संवेदना जाहिर कर रहे हैं. एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि राजकमल की बारात मंगलवार को जरवल थाना क्षेत्र के ही क्योलीपुरवा अट्टैसा गांव में जानी थी. दुल्हन के घर में भी शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं लेकिन तब तक यह घटना हो गई.