Haryana News

अलवर में रफ्तार का कहर; नशे में धुत ड्राइवर ने बुजुर्ग दंपति को रौंदा, हैरान करने वाला VIDEO

 | 
अलवर में रफ्तार का कहर; नशे में धुत ड्राइवर ने बुजुर्ग दंपति को रौंदा, हैरान करने वाला VIDEO

अलवर में बुधवार को तेज रफ्तार का कहर दिखा। नशे में धुत वाहन चालक ने सड़क के किनारे चल रहे एक बुजुर्ग दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग दंपति अपनी बेटी से मिलकर घर लौट रहे थे। दोनों बस से उतर कर पैदल ही घर की ओर जा रहे थे तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि दोनों उछलकर कई फुट दूर जा गिरे। घटना अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के 200 फुट रोड की है। 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गए बुजुर्ग दंपति खुदनपूरी के रहने वाले थे। दुर्घटना में एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से मृतकों की डेड बॉडी जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। मृतक के बेटे जय सिंह ने बताया कि पिता मोहनलाल और मां धनवंतरी बहन सुमन के घर गए थे। दोनों वापसी में बस से हनुमान चौराहे पर उतरे। 

दोनों पैदल सड़क के किनारे घर आ रहे थे। उसी वक्त तेज गति में आ रही बुलेरो ने दोनों को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों का रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद आरोपी ड्राइवर गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी को अपने कब्जे में लिया। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 


स्थानीय लोगों ने बताया कि गाड़ी में बैठे युवकों ने शराब पी रखी थी। वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि पुलिस ने बाद में वाहन चालक रिटायर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कैलाश मीणा को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज करके अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।