Haryana News

Ghaziabad Elevated Road: गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड पर मना रहे थे बर्थडे, सड़क पर काटा केक और फिर वो हुआ जो सोचा नहीं था

 | 
Ghaziabad Elevated Road: गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड पर मना रहे थे बर्थडे, सड़क पर काटा केक और फिर वो हुआ जो सोचा नहीं था

Birthday Celebration on Ghaziabad Elevated Road: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड पर बर्थडे पार्टी मनाना कुछ लड़कों को भारी पड़ गया. इस रोड पर एक बार फिर हुड़दंगबाजी और बर्थडे पार्टी मानने का वीडियो सामने आया है. लेकिन इस बार खास बात ये है कि केक तो रोड पर काटा, लेकिन दोस्तों के साथ बर्थडे बॉय ने रात हवालात में बिताई. दरअसल कुछ लड़कों ने रोड पर बाइक्स खड़ी कर दीं. 6 केक बाइक की सीटों पर सजा दिए और जश्न मनाया. 

कंट्रोल रूम में बैठे पुलिसकर्मियों की नजर सीसीटीवी से इस बर्थडे पार्टी पर पड़ गई तो उन्होंने कंट्रोल रूम से पीसीआर वैन को फोन किया. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने बर्थडे पार्टी करने वाले 7 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. 

बाइकों से रोक दिया था रास्ता
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, '7 मई की रात कौशांबी थाना क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर 7 लड़के सार्वजनिक सड़क पर अपनी बाइक खड़ी करके बर्थडे मना रहे थे. सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. वहां पहुंचने पर देखा कि इन लड़कों ने आड़े-तिरछे वाहन खड़े करके रोड को ब्लॉक कर दिया था.

एसीपी ने बताया कि उनके ऐसा करने से आने-जाने वालों को दिक्कत हो रही थी. साथ ही, लड़के फोन में बज रहे गाने पर डांस कर रहे थे. पुलिस ने गाड़ियां हटवाकर ट्रैफिक शुरू करवाया. फिर इन सभी 7 लड़कों को गिरफ्तार करके थाना कौशांबी में मुकदमा दर्ज किया गया है.

इन लड़कों को पुलिस ने किया अरेस्ट
जिन लड़कों को पकड़ा गया है उनके नाम हैं- अरमान, धीरज, दानिश, समीर, जानिब, शाहरुख और अलामीन. इन सबकी उम्र 19 से 23 साल है. ये सभी दिल्ली में पटपड़गंज इलाके के रहने वाले हैं. इन लड़कों ने बाइकों को बराबर-बराबर खड़ी करके केक रखे थे. इन केक से 'मेवाती' लिखा हुआ था.

गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड राजनगर एक्सटेंशन से शुरू होकर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे स्थित यूपी गेट पर जाकर मिलती है. इसकी लंबाई करीब 11 किलोमीटर है. ये देश का पहला सिंगल पिलर एलिवेटेड रोड है. यहां अक्सर स्टंटबाजी और बर्थडे पार्टियां होती हैं, जिसके चलते गाजियाबाद पुलिस ने पिछले दिनों इस रोड पर करीब 40 सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे. एंट्री-एग्जिट गेटों पर पुलिस की तैनाती हुई थी. इतना ही नहीं, पूरे रोड पर गश्त करने के लिए पुलिस की ड्यूटी लगाई गई थी.