Haryana News

Swiggy से आया शाहरुख के बंगले पर खाना, डिलीवरी बॉय ने बाहर खड़े होकर किया ऐसा काम

 | 
Swiggy से आया शाहरुख के बंगले पर खाना, डिलीवरी बॉय ने बाहर खड़े होकर किया ऐसा काम

Swiggy Delivery Boy: फूड डिलीवरी फर्म स्विगी ने ट्विटर पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और उनके एक प्रशंसक के बीच हुए मजाक में एक मजेदार मोड़ जोड़ा है. अपने मजाकिया सेशन "आस्क एसआरके" के लिए पहचाने जाने वाले किंग खान ने फैन्स के साथ एक हल्की-फुल्की बातचीत की, जिसके कारण उन्होंने अपने एक फैन से मजाक में पूछा कि क्या वे उनके घर पर भोजन भेज सकते हैं? एक यादगार पल बनाने के अवसर का लाभ उठाते हुए, स्विगी फूड डिलीवरी कंपनी ने इस पर पहल की और 12 जून को अपने डिलीवरी पार्टनर्स को डिनर के साथ 'मन्नत' शाहरुख के घर भेजा.

शाहरुख के घर खाना लेकर पहुंचे स्विगी डिलीवरी बॉय
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह माजरा क्या है? चलिए हम बताते हैं कि आखिर स्विगी वाले शाहरुख के घर कैसे पहुंचे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने 15 मिनट का सेशन किया, जिसमें वह सभी फैन्स से 15 मिनट तक लगातार ट्वीट का जवाब देते रहे और हंसी-मजाक में जवाब लिखा. इस सेशन के दौरान एक यूजर ने सवाल किया, “खाना खाया क्या भाई?” सुपरस्टार एक्टर शाहरुख ने अपनी चंचल प्रतिक्रिया में चुटकी ली, “क्यों भाई आप स्विगी से हो… भेज दोगे क्या?” इस मजाकिया कन्वर्सेशन ने स्विगी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का ध्यान आकर्षित किया, जो तुरंत इस कन्वर्सेशन में शामिल हो गया, जिसमें पूछा, "हम हैं स्विगी से, भेज दें क्या?"

खाने में थी ऐसी चीजें, सुनकर आ जाए मुंह में पानी
हालांकि शाहरुख ने कन्वर्सेशन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन स्विगी ने सुनिश्चित किया कि वे जल्द से जल्द खाना मन्नत तक पहुंचाएं. एक ट्वीट शेयर किया जिसमें मन्नत के बाहर अपने डिलीवरी कर्मियों की तस्वीर दिखाई गई. साथ में कैप्शन में मजाकिया अंदाज में कहा, "हम स्विगी वाले हैं और हम डिनर लेकर आ गए." लेकिन मन्नत में पहुंचाया जाने वाला खाना किसी आनंददायी दावत से कम नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें फारसी दरबार से तंदूरी चिकन, लकी से कबाब, हुंडो पिज्जा से पिज्जा, जीएफबी से बर्गर, रॉयल चीन से चीनी डिश और ले 15 मैक्रॉन से एक स्वादिष्ट मिठाई शामिल थी.