Haryana News

गर्मी से तंग आकर शख्स ने ट्रैफिक सिग्नल पर किया होश उड़ाने वाला काम, Video वायरल होने के बाद हुआ ऐसा

 | 
गर्मी से तंग आकर शख्स ने ट्रैफिक सिग्नल पर किया होश उड़ाने वाला काम, Video वायरल होने के बाद हुआ ऐसा

Man On Traffic Signal: तमिलनाडु के एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने एक बिजी रोड पर नहाने के लिए 10 रुपये का दांव लगाया और वायरल सेशेंसन बनने का टार्गेट रखा. उन्होंने इरोड के भीड़ भरे पन्नीरसेल्वम पार्क जंक्शन पर नहाते हुए अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. हालांकि, उनके स्टंट ने पुलिस का ध्यान खींचा, जिसने उन्हें यातायात नियमों को तोड़ने के लिए 3,500 रुपये का जुर्माना लगाया.

सड़क पर खड़े होकर अचानक नहाने लगा शख्स
जिला पुलिस अधीक्षक जी जवाहर के अनुसार, फारूक नाम के शख्स ने रविवार को बिजी जंक्शन पर खुद पर पानी डाला. जब आसपास के लोगों ने उसके इस हरकत पर सवाल उठाया, तो उसने दावा किया कि वह चिलचिलाती गर्मी में ठंडक पाने की कोशिश कर रहा था. फिर उसने वीडियो को ऑनलाइन अपलोड कर दिया, जिसके कारण पुलिस ने उसके व्यवहार पर ध्यान दिया और उसे दंडित करने का निर्णय लिया.

ट्रैफिक पुलिस ने लगाया जुर्माना
अधीक्षक ने वीडियो की जानकारी होने पर ट्रैफिक पुलिस को फारूक पर जुर्माना लगाने का निर्देश दिया. नतीजतन सोमवार को युवक पर उसकी हरकत के लिए जुर्माना लगाया गया. यह घटना एक अन्य वायरल वीडियो के सामने आने के कुछ ही समय बाद सामने आई है, जिसमें महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक सड़क के बीच में मोटरसाइकिल पर एक पुरुष और एक महिला को नहाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बाल्टी से खुद पर और पुरुष दोनों पर पानी डालती है. फुटेज ने चिंता जताई कि इस तरह के लापरवाह व्यवहार को मनोरंजन माना जा रहा है.