Haryana News

दारु के नशे में Delhi Metro में चढ़ा ये शख्स, फिर यात्री के पैर छूकर बोलने लगा ऐसी बात; दंग हुए लोग

 | 
दारु के नशे में Delhi Metro में चढ़ा ये शख्स, फिर यात्री के पैर छूकर बोलने लगा ऐसी बात; दंग हुए लोग

Metro Ka Video: रोजाना लाखों यात्री मेट्रो में सफर करते हैं और कई बार ऐसी घटनाओं का सामना हो जाता है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होता. अक्सर हम लोगों को मेट्रो (Delhi Metro Video) में उल्टी करते हुए या फिर आपस में झगड़ते हुए देखते हैं. हालांकि, अगर कोई यात्री शराब के नशे में मेट्रो (Delhi Metro) में सफर करना चाहता है तो सुरक्षा कर्मी उसे अंदर आने से रोक देते हैं, लेकिन भीड़-भाड़ वाले मेट्रो स्टेशन (Delhi Metro Station) पर कभी-कभी कुछ लोग शराब के नशे में मेट्रो में घुस आते हैं. उसके बाद मेट्रो में घुसकर हंगामा मचाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली मेट्रो का है और वह शख्स शराब के नशे में झगड़ने लगा और यात्रियों के पैर छूने लगा.

शराब के नशे में करने लगा ऐसी हरकत
सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के भीतर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स शराब की नशे में दिखाई दे रहा है. जैसा कि वह खुद बता रहा है कि वह नोएडा सेक्टर 15 से चढ़ा और उसे आगे जाकर उतरना है. किसी अन्य यात्री ने उसे सही समय पर अपने मेट्रो स्टेशन पर उतरने की सलाह दी तो वह गुस्सा गया और फिर चिल्लाना शुरू कर दिया. वह उस यात्री की ओर देखते हुए बोला- "ये देखो मैं टोकन लिया है. नोएडा सेक्टर पंद्रह से आ रहा हूं और यहां उतरूंगा. इतना मुझे ध्यान है. तू मुझे सिखाने वाला आ रहा है." इसके बाद वह सामने बैठे सरदार जी के सामने सिर झुकाकर पैर छूने लग जाता है. 

दिल्ली मेट्रो के भीतर वीडियो हुआ वायरल
शराब के नशे में धुत वह शख्स बुजुर्ग सरदार के सामने घुटने पर बैठकर 'वाहे गुरु दी खालसा, वाहे गुरु दी फतेह' बोलता है. वह बोलते हैं कि तुम्हारा स्टेशन आ गया और अब तुम उतर जाओ. इस पर नशेड़ी शख्स ने कहा कि वो मुझे पता है. ये मुझे सिखाने आ रहा है. फिर सरदार जी कहते हैं कि कोई तुम्हे नहीं सिखा रहा है. तुम उतर जाओ. सोशल मीडिया पर कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर कई मीम पेज ने शेयर किया है.