Haryana News

Dhanbad: 'लग रहा है कि आप ...' चल रही थी कव्वाली, मंच पर हुआ कुछ ऐसा; धड़ाम से गिरे लोग

 | 
Dhanbad: 'लग रहा है कि आप ...' चल रही थी कव्वाली, मंच पर हुआ कुछ ऐसा; धड़ाम से गिरे लोग

Stage collapses during qawwali Dhanbad: इंटरनेट पर आए दिन हर घंटे नए-नए और अनोखे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में आज झारखंड की मशहूर धनबाद सिटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां कलाकारों की भीड़ से भरा मंच चलती कव्वाली के बीच टूट गया. वो तो गनीमत रही कि इस हादसे में कोई अनहोनी या किसी को गंभीर चोट नहीं लगी.

मासूम बाबा के उर्स पर हो रही थी कव्वाली
मामला कतरास थाना क्षेत्र के श्यामडीह इलाके का है जहां शुक्रवार रात को हो रहे कव्वाली के प्रोग्राम को सुनने के लिए बड़ी दूर-दूर से लोग आए थे. इस कार्यक्रम का आयोजन मासूम बाबा के सालाना उर्स के मौके पर हुआ था. इस घटना के दौरान मंच पर कलाकारों समेत कई लोगों की भीड़ थी. कव्वाली समारोह के दौरान अचानक से मंच टूट गया और मंच के सभी लोग धड़ाम से नीचे गिर गए. इस घटनाक्रम में कुछ लोगों को मामूली सी चोट आई है. अब इसी कव्वाली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Dhanbad qawwali viral video) हो रहा है.

 
आप भी देखिए वीडियो-
कव्वाली जारी थी. मंच पर दो दर्जन से ज्यादा लोग थे. जिनमें गाने बजाने वाले भी थे. वीडियो में हरे रंग के कपड़े पहने एक शख्स हाथ में बैग लेकर खड़ा है. तभी हाथ में लाउडस्पीकर लिए गायिका गुनगुनाती हैं कि- ' लग रहा है कि आप मुझसे नाराज है... तो मुस्कुरा.... ' जैसे ही ये लाइन पूरी होती है और मंच टूट जाता है.


जैसे ही मंच टूटा हंगामा मच गया. अब यही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.