Haryana News

Cucumber: उधार में मांग लिया खीरा तो भड़क गया दुकानदार, अपने दांत से ग्राहक का कान काट लिया और फिर...

 | 
Cucumber: उधार में मांग लिया खीरा तो भड़क गया दुकानदार, अपने दांत से ग्राहक का कान काट लिया और फिर...

Angry Shopkeeper For Cucumber: कई बार दुकानदार और ग्राहक के बीच झगडे सामने आते रहते हैं लेकिन सोचिए झगड़ा इतना बढ़ जाए कि कान काट लिया जाए तो यह बेहद हैरान कर देने वाली बात होगी. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक ग्राहक और दुकानदार के बीच उधारी को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि नाराज दुकानदार ने अपने ग्राहक का कान ही दांतों से काटकर अलग कर दिया. उसका कान ही कटकर अलग हो गया.

दरअसल, यह सब खीरे के चलते हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी घटना पीलीभीत जिले के बिलसंडा थाना क्षेत्र की है. यहां के रहने वाले उमाकांत बीती 25 अप्रैल को महेश नामक दुकानदार के ठेले पर खीरे खरीदने पहुंचे थे. इसी दौरान उमाकांत ने ठेले वाले से खीरे खरीदे और पैसे बाद में देने को कहा. वह नहीं माना तो ग्राहक ने कहा कि पैसे उधार रहेंगे और वह आकर दे देगा. लेकिन दुकानदार ने उधारी देने से सख्त मना कर दिया. इसी में बात आगे बढ़ गई.

दुकानदार महेश में खीरे उधार देने से मना कर दिया और इसी बात को लेकर झगड़ा आगे बढ़ गया. आरोप है कि महेश ने उमाकांत का पीछा किया और उसके साथ मारपीट करने लगा. इसके बाद महेश ने दांतों से उमाकांत का कान काटकर अलग कर दिया. उमाकांत की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें दिख रहा है कि वाकई में उसके कान को काटकर अलग कर दिया गया है.

इस पूरे मामले पर शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़ित उमाकांत की पत्नी सोनी देवी ने मामला दर्ज कराया गया है. बताया जा रहा है कि इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. उधर उमाकांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज शुरू कराया गया है.