Haryana News

Crocodile Video: मौत से पंगा लेने चला था बूढ़ा, मगरमच्छ ने गुस्से में दबोच लिया टांग और फिर कर डाला ऐसा

 | 
Crocodile Video: मौत से पंगा लेने चला था बूढ़ा, मगरमच्छ ने गुस्से में दबोच लिया टांग और फिर कर डाला ऐसा

Crocodile Attack Viral Video: कुछ लोग अपनी जान पर खेलकर ऐसा काम करने के लिए आतुर हो जाते हैं, जैसे वह उस चीज में बेहद माहिर हैं; लेकिन जब दांव उल्टा पड़ जाता है तो भागने के लिए मजबूर होना पड़ता है. खतरनाक जानवरों से लोग बेहद ही दूरी बनाकर रखते हैं. जो लोग एक्सपर्ट होते हैं वहीं ऐसे खतरनाक जानवरों के करीब जाता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए. एक शख्स मगरमच्छ को पकड़ने के लिए चालें चल रहा था, लेकिन जब उसने हमला किया तो वह दंग रह गया.

मगरमच्छ ने अचानक कर दिया हमला
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खुले मैदान में एक खतरनाक मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश कर रहा था. हालांकि, उसने पहले तो शातिराना चाल चली और एक कपड़ा मगरमच्छ के आंखों और मुंह के पास फेंक दिया. मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश करने वाले शख्स की उम्र बेहद ज्यादा थी. वह बुजुर्ग शख्स अपने तरीकों पर बेहद ही कॉन्फिडेंट था, लेकिन उसे नहीं मालूम था कि यह दांव उसका उल्टा भी पड़ सकता है. उसने कपड़े को मगरमच्छ के ऊपर डाला और फिर उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ा.


सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
मगरमच्छ को पकड़ने के लिए वह पीछे से धीमे-धीमे गया और फिर उसे पकड़ने के लिए उसकी पीठ पर बैठने की कोशिश करने लगा. यह तरीका उसके काम नहीं आया और मगरमच्छ ने तुरंत ही उस पर हमला कर दिया. किस्मत से वह बुजुर्ग उसके चंगुल से बाहर आ गया और उसने अपनी जान बचा ली. बुजुर्ग शख्स ने मगरमच्छ के मुंह पर लात भी मारा. हालांकि, मगरमच्छ से दूरी बनाने के लिए वह बचने में कामयाब रहा. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.