Haryana News

Crocodile Attack: शख्स से जरा सी चूक हुई..एक साथ 40 मगरमच्छ टूट पड़े, मिनटों में काम तमाम कर दिया!

 | 
Crocodile Attack: शख्स से जरा सी चूक हुई..एक साथ 40 मगरमच्छ टूट पड़े, मिनटों में काम तमाम कर दिया!

Man killed by 40 crocodiles: पूरी दुनिया को पता है कि मगरमच्छ सबसे खतरनाक जीवों में से एक है. अगर शिकार उसकी रेंज में आ गया तो वह किसी भी तरह से उसे खत्म कर देता है. इसी कड़ी में कंबोडिया से एक बेहद खतरनाक मामला सामने आया है. यहां 74 साल के एक शख्स पर 40 मगरमच्छों ने एक साथ हमला कर दिया और उस बुजुर्ग को कुछ ही मिनटों में जान से मार दिया.

दरअसल, यह घटना कंबोडिया के एक शहर की है. न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरी घटना उस समय हुई जब ये सभी मगरमच्छ बाड़े में मौजूद थे. इस बाड़े में 40 मगरमच्छ थे और यह 74 साल का बुजुर्ग लंबे समय से उनकी देखभाल कर रहा था. बताया गया कि इसमें से एक मगरमच्छ पानी से बाहर आया हुआ था और उस समय वहां मौजूद कुछ मगरमच्छ ने अंडे दिए हुए थे.


इस बुजुर्ग को लगा कि यह मगरमच्छ और अंडों को नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए उसने छड़ी के सहारे इसे मगरमच्छ को हटाना चाहा. ऐसा करते-करते वह उनके और नजदीक पहुंच गया और अचानक उसके हाथ से छड़ी फिसल गई. वह छड़ी उठाने के लिए नीचे झुका, उसका संतुलन बिगड़ गया और वह खुद भी उनके बाड़े में गिर गया. जैसे ही यह बुजुर्ग शख्स बाड़े में गिरा, तुरंत एक के बाद एक मगरमच्छों ने उस बुजुर्ग पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि मगरमच्छों के इस समूह ने उसके चारों ओर घेरकर मौत तक पहुंचा दिया. मगरमच्छों ने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. जब तक लोग मदद के लिए पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. उसकी बॉडी को बाहर निकाला गया. स्थानीय पुलिस प्रमुख ने कहा कि 2019 में भी इसी जगह पर दो साल की एक बच्ची को कुछ मगरमच्छों ने मार डाला था और उसको खा लिया. यह सब तब हुआ जब वह लड़की उसी गांव में अपने परिवार के साथ थी लेकिन खेत में भटक गई थी. फिलहाल इस वाले नए मामले की पूरी जांच चल रही है.